दिल्लीः द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास शूटआउट, 5 बदमाश गिरफ्तार

img

नई दिल्लीः दिल्ली में एक मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच शूटआउट की खबर है. यह शूटआउट साउथ वेस्ट दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर हुआ. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस की ज्वाइंट टीम के ऑपरेशन को दौरान यहां 30 राउंट गोलियां चली. यह वारदात नोएडा-द्वारका मेट्रो रूट पर पिलर नंबर 768 पर हुई.

दरअसल पंजाब पुलिस ने कुख्यात बदमाशों को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की मदद से जाल बिछाया था. जिसका पता बदमाशों को चल गया. अपने बचाव में इन बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाई. पुलिस ने इस शूटआउट में पांच बदमाशों को दबोचा है. पुलिस को इनके पास से 12 पिस्टल और 100 बुलेट भी मिले है. 

#Visuals from #Delhi: 5 people apprehended in a shootout with Delhi and Punjab police at Dwarka Mor Metro Pillar 768, no injuries reported. 12 pistols and 100 bullets recovered. pic.twitter.com/svB8dOaBbq

— ANI (@ANI) November 21, 2017

बताया जा रहा है कि यह बदमाश पंजाब के मोस्ट वांटेड अपराधी है और यह सभी हथियारों के दम पर गाड़ियां लूटा करते थे. उत्तम नगर और द्वारका के बीच बिंदा पुर इलाके में इनके छिपे होने की पुलिस को सूचना मिली थी.

पुलिस ने पहले चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन एक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर था पंजाब पुलिस ने इस पांचवे बदमाश को दिल्ली पुलिस की मदद से पकड़ा लिया. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement