दिल्ली: चलती टैक्सी में लड़की के साथ गैंगरेप और लूटपाट, मामला दर्ज

img

नई दिल्ली: दिल्ली में एक लड़की के साथ लूटपाट और गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित लड़की ने घर जाने के लिए अंसल प्लाजा से एक टैक्सी किराए पर ली थी. सूनसान रास्ते में टैक्सी चालक और उसके एक साथी ने लड़की के साथ बलात्कार किया और उसके गहने तथा पैसे लूट लिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. साउथ दिल्ली के डीसीपी ईश्वर सिंह ने बताया कि मामला बुधवार की रात का है. अंसल प्लाजा से एक लड़की ने रोहणी स्थित अपने घर जाने के लिए एक टैक्सी हायर की थी.

Then she boarded a taxi to Rohini and on the way an associate of the driver sat in the vehicle. They later drove the car to Greater Noida and gang-raped her there: Ishwar Singh, DCP South Delhi pic.twitter.com/MVqDESuala

— ANI (@ANI) 17 नवंबर 2017

रास्ते में टैक्सी चालक ने अपने एक साथी को भी बैठा लिया. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर ने टैक्सी ग्रेटर नोएडा की तरफ दौड़ा दी और सूनसान रास्ते में ड्राइवर और उसके साथी ने लड़की को जान से मारने की धमकी देते हुए उसका रेप किया. रेप करने के बाद वे लड़की की ज्वैलरी और करीब 12 हजार रुपये लूट कर लड़की को रास्ते में ही उतार कर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. छानबीन जारी है, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement