आसाराम गवाह हत्या मामला: चश्मदीद ने मुख्य आरोपी को पहचाना

img

मुजफ्फरनगर: स्वंयभू धर्मगुरू आसाराम पर लगे बलात्कार के मामले के मुख्य गवाह की हत्या के चश्मदीद ने इस हत्या के मुख्य आरोपी की पहचान कर ली. चश्मदीद ने जिला जेल में शिनाख्त पैरेड के दौरान आरोपी को पहचाना. कार्तिक हलदर 15 जनवरी 2015 को अखिल गुप्ता (35) की हत्या के मामले का आरोपी है. हलदर को गुजरात के आतंकविरोधी स्कवाड ने पिछले साल गिरफ्तार किया था. हरियाणा के करनाल जेल में बंद हलदर को एक स्थानीय अदालत के निर्देश पर यहां लाया गया था.

उपखंडीय मजिस्ट्रेट कन्हाई सिंह यादव की मौजूदगी में मंगलवार शाम चश्मीद ने जिला जेल में शिनाख्त पैरेड के दौरान हलदर की पहचान की. इसी बीच कार्यकारी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जितेंद्र सिंह ने हलदर की न्यायिक हिरासत बढ़ाकर 27 नवंबर कर दी.

कौन था अखिल गुप्ता
गौरतलब है कि अखिल आसाराम के आश्रम में सेवक था और सूरत रेप केस में अहम गवाह था. सूरत की दो बहनों ने आसाराम और उनके बेटे नारायण साई पर रेप का आरोप लगाया था. अखिल ने आसाराम को लेकर पुलिस के सामने कई अहम खुलासे किए थे.

अखिल गुप्ता को केस में सरकारी गवाह बनाया था. उसने गांधीनगर की अदालत में अपना बयान भी दर्ज कराया था. आसाराम अभी एक अन्य नाबालिग लड़की से बलात्कार मामले में जेल में है

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement