सरकार के अधिकारों की रक्षा के लिए कानून का सहारा लेंगे- नारायणसामी

img

पुडुचेरी। उपराज्यपाल किरण बेदी के साथ टकराव का सामना कर रहे मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने कहा कि केंद्र शासित क्षेत्र में लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित सरकार के अधिकारों की रक्षा के लिए कानूनी उपचार का सहारा लिया जाएगा। उन्होंने किरण का नाम लिए बिना उपराज्यपाल पर केंद्रशासित क्षेत्र के नियमित प्रशासन और शासन में ‘‘हस्तक्षेप’’ करने का आरोप लगाया।

नारायणसामी ने कहा, ‘‘हम पुडुचेरी में लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित सरकार के अधिकारों की स्थापना और रक्षा के लिए न्यायिक उपचार की मांग करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।’’ पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण और कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार के बीच विभिन्न मोर्चे पर टकराव की स्थिति रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उपराज्यपाल ने हाल में कहा था कि एक विभाग के कर्मचारियों को दूसरे विभागों के लिए उपलब्ध नहीं कराया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर उपराज्यपाल का यही रूख है तो उपराज्यपाल के कार्यालय राजनिवास में दूसरे विभागों के करीब 65 कर्मचारी कैसे काम कर रहे हैं।’’ नारायणसामी ने कहा, ‘‘यह सच में मजेदार है कि उपराज्यपाल दूसरों की तरफ उंगली उठा रही हैं जबकि उनके अपने स्तर पर अनियमितताएं हैं।’

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement