सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलने चंडीगढ़ रवाना हुए केजरीवाल

img

नई दिल्ली: दिल्ली में प्रदूषण के संकट के समाधान के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल बुधवार सुबह चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए. वे यहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेंगे. वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिलने से मना कर दिया. केजरीवाल पराली जलाने के मुद्दे पर सिंह के साथ बातचीत करना चाह रहे थे, जिसके लिए वे पंजाब मुख्यमंत्री से चंडीगढ़ में मिलना चाहते थे.

सीएम खट्टर और केजरीवाल के बीच ट्विटर वार
प्रदूषण के संकट को लेकर बैठक की बात पर सोमवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच ट्विटर पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर मुलाकात के लिए समय नहीं देने का आरोप लगाया था. जिस पर खट्टर ने जवाब देते हुए कहा था कि वे दो दिन दिल्ली में हैं और कभी भी उनसे मिल सकते हैं. खट्टर ने केजरीवाल के लिखे पत्र पर उनके द्वारा दस नवंबर को लिखे पत्र ट्विटर पर भी शेयर किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल प्रदूषण की समस्या का समाधान खोजने के बजाय इस पर राजनीति कर रहे हैं.

Delhi CM Arvind Kejriwal leaves for Chandigarh, will be meeting Haryana CM ML Khattar. (earlier visuals) pic.twitter.com/II5GVOt8O7

— ANI (@ANI) November 15, 2017

इसके जवाब में केजरीवाल खट्टर को ट्वीटर पर तंज कसते हुये कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय लगातार उनसे मुलाकात के लिये प्रयास कर कर रहा है लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है. इसके कुछ समय बाद केजरीवाल ने फिर से ट्वीट कर कहा कि खट्टर से फोन पर बात होने और चंडीगढ़ में बुधवार को मुलाकात तय होने की बात बताई.

''केजरीवाल प्रदूषण पर सरकार की नाकामी से भटका रहे ध्यान''
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने से इनकार करते हुए आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पराली जलाने के मुद्दे को राजनीतिक रंग देने का प्रयास कर रहे हैं. सिंह ने दावा किया कि वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री इस पर इतना जोर क्यों दे रहे हैं. उन्हें यह पता है कि इस तरह की चर्चा अर्थहीन और बेकार होगी. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को पराली जलाने जैसे गंभीर मुद्दे को राजनीति रंग देना बंद कर देना चाहिए. सिंह ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) नेता दिल्ली में प्रदूषण रोकने की अपनी सरकार की नाकामी से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement