लुटेरों ने गहरी सुरंग खोदकर बैंक के लॉकर से निकाली नकदी और जेवरात

img

मुंबईः नवी मुंबई के बैंक ऑफ बड़ौदा में बैंक लूट की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां चोरों ने गहरी सुरंग खोदकर बैंक के लॉकर से 1 करोड़ रुपये समेत कई अन्य मूल्यवान चीजें लेकर चंपत हो गए. हालांकि बैंक ने अभी तक चोरी की बात नहीं स्वीकार की है. बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारियों ने घटना पर टिप्पणी करने या शाखा को हुए नुकसान के बारे में बताने से इनकार कर दिया.

बैंक चाहे इस मामले पर कुछ ना कहे लेकिन चोरी की यह वारदात साल 2008 की ब्रिटिश हॉलीवुड फिल्म 'द बैंक जॉब' की याद दिलाती है. इस वारदात ने इसने इलाके में सनसनी पैदा कर दी है. 

क्या है पूरा मामला
नवी मुंबई के जुईनगर की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में चोरी के लिए चोरों ने एक गहरी सुरंग खोदी और कहा जा रहा है कि एक करोड़ रुपये व जेवरात लेकर भाग निकले. गनीमत यह रही कि चोर उस मुख्य सेफ तक नहीं पहुंच सके जहां बैंक का अधिकांश कैश रखा हुआ था.  इस घटना की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, चोरी की वारदात सप्ताहांत की छुट्टियों के दौरान हुई और सोमवार की सुबह बैंक की शाखा खुलने पर सामने आई. जांचकर्ताओं ने कहा कि सुरंग बैंक के स्टोर कक्ष के बाहर से खोदी गई थी, जिसमें निजी लॉकर्स हैं. लेकिन, चोर बैंक के नकदी भंडार के मुख्य सुरक्षा कक्ष को नहीं तोड़ सके. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह अपने काम में दक्ष अपराधियों का काम हो सकता है. बैंक के नुकसान का आकलन पुलिस ने किया.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement