पास का एक भी नेता भी नहीं लड़ेगा गुजरात विधानसभा चुनाव- हार्दिक

img

भुजः गुजरात विधानसभा चुनाव में हार्दिक पटेल की अगुवाई वाली पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के एक दर्जन से अधिक प्रमुख संयोजकों के कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच पास नेता ने दावा किया है कि उनके संगठन का एक भी व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ेगा।

हार्दिक ने रविवार रात कच्छ जिले में अपनी एक सभा के दौरान पत्रकारों से कहा कि वह स्पष्ट करना चाहते हैं कि पास का कोई भी नेता चुनाव नहीं लड़ेगा। अगर कोई चुनाव लड़ेगा तो उसका पास से इस मामले में कोई लेना-देना नहीं होगा। वह स्वयं अगले तीन साल तक चुनावी राजनीति से नहीं जुड़ेंगे। वह जनता के बीच जाकर उसके मुद्दों को जान रहे हैं और इसको लेकर सरकार पर दबाव बनाना ही उनका काम है।

ज्ञातव्य है कि इस तरह की अटकले हैं कि उनके सबसे करीबी पास नेता दिनेश बांभणिया, अल्पेश कथिरिया, ललित वसोया, गीता पटेल आदि समेत एक दर्जन से अधिक पास नेता कांग्रेस के उम्मीदवार बनेंगे। इस बीच, चुनाव में कांग्रेस अथवा अन्य राजनीतिक दल को समर्थन देने को लेकर पास की एक बैठक आज बांभणिया के गांधीनगर के निकट सरगासण स्थित फार्म हाऊस पर हो रही है।

दूसरी ओर पाटीदार समुदाय के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप यानी एसपीजी की भी ऐसी ही एक बैठक गांधीनगर के निकट रायसण में हो रही है। बांभणिया ने कहा कि पास किसी भी हाल में भाजपा का विरोध करेगी। यह कांग्रेस के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी तथा शिवसेना जैस अन्य दलों के बारे में भी विचार करेगी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement