बिहार: पुलिस ने की शराब की 1,771 बोतलें बरामद

img

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराबबंदी लागू हुए लगभग दो साल होने जा रहे हैं. मगर शराब माफिया एक से एक नए तरीके इजाद किए जा रहे हैं. एक ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र में उजागर हुआ. यहां तस्करों ने एक तालाब के पानी में बड़ी मात्रा में शराब छिपा कर रखी हुई थी. पुलिस को मिली एक सूचना के आधार पर जब यहां खोजबीन की गई तो तालाब से 1,771 शराब की बोतलें बरामद की गईं. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. 

कटरा के थाना प्रभारी रतन कुमार यादव ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि धनौर गांव में एक तालाब के अंदर छिपाकर बड़ी संख्या में शराब की बोतलें रखी गई हैं. पुलिस ने रविवार की देर शाम तालाब में ग्रामीणों और मछली पकड़ने वाले जाल की मदद से पांच फुट पानी के अंदर से 1,771 शराब की बोतलें जब्त कीं. उन्होंने बताया कि इन बोतलों में करीब 560 लीटर शराब मिली है. 

उन्होंने बताया कि इस मामले में कटरा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें आठ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. यादव ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उल्लेखनीय है कि बिहार में पिछले साल अप्रैल महीने से शराब पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement