कमल हासन और उनके जैसे लोगों को गोली मार देना चाहिए- हिन्दू महासभा

img

मेरठ। प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन द्वारा पिछले दिनों दिए एक बयान को लेकर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए, ताकि वे लोग कुछ सबक सीख सकें। शर्मा ने कहा कि कोई भी व्यक्ति जो हिंदू धर्म से संबंध रखने वालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है उसे इस पावन धरती पर रहने का कोई अधिकार ही नहीं होना चाहिए और अपशब्दों के बदले में मौत की सजा मिलनी चाहिये। शर्मा के अनुसार हासन ने कहा था कि दक्षिणपंथी लोग किसी भी हाल में हिंदू आतंकवाद से इनकार नहीं कर सकते हैं।

हासन द्वारा एक सप्ताहिक पत्रिका में हिंदू आतंकवाद को लेकर दिए बयान की ओर इशारा करते हुए महासभा के नेता पंडित अशोक शर्मा ने कहा इस तरह के लोग अपने पक्षपातपूर्ण सांप्रदायिक एजेंडे के तहत हिंदुत्व का समर्थन करने वालों का संबंध हिंदू आतंक से जोड़ते हैं।

उन्होंने कहा, "कमल हासन जैसे लोगों से निपटने के लिए फांसी पर चढ़ा देने या गोली मार देने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा, "जो भी लोग इस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं या हिंदू धर्म और इसके विश्वास के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाते हैं, उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं है। महासभा ने कमल हासन की सभी फिल्मों और उनके परिवार के सदस्यों की भी सभी फिल्मों का बहिष्कार करने की घोषणा की है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement