जम्मू-कश्मीरः BJP नेता की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, आतंकियों ने की थी हत्या

img

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बीजेपी नेता गौहर अहमद भट की अंतिम यात्रा में शुक्रवार को लोगों का हुजूम उमड़ा. गौरह भट की गुरुवार को आतंकियों ने हत्या कर दी थी. गौहर बीजेपी जनता युवा मोर्चा में जिलाध्यक्ष के पद पर पार्टी की गतिविधियों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे थे. गुरुवार रात गौहर का शव किलूरा के एक बगीचे से बरामद किया गया, भट का गला कटा हुआ मिला था. गौहर शोपियां के बोंगाम इलाके के निवासी थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बाबत पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

कश्मीर में पार्टी के मीडिया प्रभारी अल्ताफ ठाकुर ने कहा, “भट, भाजपा की युवा शाखा के जिलाध्यक्ष थे.” उन्होंने बताया कि भट दो साल से ज्यादा वक्त से पार्टी से जुड़े हुए थे. बीजेपी नेता राम माधव ने भी ट्वीट कर भट की हत्या पर शोक व्यक्त किया है. राम माधव ने ट्वीट कर लिखा मैं तीन दिन पहले ही श्रीनगर में उनसे मिला था. आतंक के खिलाफ लड़ाई के कारण उनका गला कटा शव बरामद हुआ है. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं.  उनका बलिदान हमारे संकल्प को और दृढ़ बनाएगा.

Shopian, J&K: Funeral procession of BJP youth leader Gowhar Ahmed Bhat, he was killed by terrorists last night. pic.twitter.com/WlpK4rAyEU

— ANI (@ANI) November 3, 2017

अमित शाह ने हत्या पर प्रकट किया शोक
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की युवा शाखा के नेता गौहर हुसैन भट की मौत पर शोक प्रकट किया है. जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने कथित तौर पर उनकी हत्या कर दी.

Pained to learn about the brutal murder of our @BJYM District President Gowhar Ahmed in Shopian, J&K. My deepest condolences to his family.

— Amit Shah (@AmitShah) November 2, 2017

शाह ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ‘जम्मू कश्मीर में शोपियां के हमारे @बीजेवाईएम जिला प्रमुख गौहर अहमद की नृशंस हत्या के बारे में जान कर दुख हुआ.’ शाह ने कहा कि आतंकवादी युवाओं को एक बेहतर भविष्य चुनने से नहीं रोक सकते. इसके आगे उन्होंने लिखा, 'भाजपा गौहर अहमद के परिवार के साथ खड़ा है.'

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement