नौकरियां देने पर सजा मिले तो फांसी चढ़ने को भी तैयार- चौटाला

img

जींद। शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में दस साल की सजा पाये इनेलो प्रमुख एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें साजिश के तहत नौकरियां दिलाने के मामले में सजा दिलवाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनी तो हर पढ़े लिखे शख्स को नौकरी मिलेगी भले ही इसके लिये उन्हें फांसी पर ही क्यों न चढ़ना पड़े। 17 अक्तूबर को 14 दिन के पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद चौटाला कल शाम जींद में एक राजनीतिक समारोह में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। यहां कपास मंडी में किसान सेवा केंद्र में उन्होंने ठेठ हरियाणवीं अंदाज में कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछा।

चौटाला और उनके पुत्र अजय को पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिये 14 दिन की ये पैरोल मिली है। उन्होंने कहा, ‘‘प्रदेश में आने वाले समय में इनेलो की सरकार बनेगी और तब हर पढ़े लिखे युवक को नौकरी मिलेगी भले ही इसके लिये उन्हें फांसी ही क्यों न चढ़नी पड़े।’’ चौटाला ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के समय वह कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘सरकार आने पर ऐसी नीतियां बना कर रोजगार देने का काम करूंगा जिसे कोई नहीं बदल सकेगा। कुछ गद्दार पार्टी छोड़ कर दूसरी पार्टियों में गए थे। वो लोग वहां मलाई खाने के बाद यहां आने की सोचेंगे लेकिन आप कार्यकर्ताओं से हाथ जोड़ कर निवेदन है कि ऐसे गद्दारों को पार्टी में शामिल करने के लिए नहीं आना।’’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें जेल भेजने के बाद अफवाह उड़ाई कि इनेलो खत्म हो जाएगी लेकिन मेहनती कार्यकर्ताओं ने इनेलो को मजबूत बनाए रखा। पंजाब के लोकसभा के उप चुनाव भाजपा का जो हाल हुआ है वही आने वाले चुनाव में पूरे देश में होगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement