मां-बेटों की मौत, पेड़ पर मां लटकी मिली, नदी में बेटे का शव

img

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बच्चों को साथ लेकर घर से निकली एक महिला का शव पेड़ पर फांसी से लटकता मिला जबकि उसके दोनों बच्चों के शव नदी में तैरता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. रायगढ़ जिले के पुलिस ​अधिकारियों ने बताया कि एक आदिवासी महिला घरवालों को सूचना दिये बगैर अपने दो बच्चों के साथ बाहर गयी थी.

घर वालों ने तीनों के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी. महिला का शव फांसी से लटकता हुआ मिला है जबकि दोनों बच्चों के शव नदी से मिले हैं. आशंका है कि महिला ने दोनों बच्चों को नदी में फेंककर खुदकुशी की कर ली है. अधिकारियों ने बताया कि छाल थाना क्षेत्र के कुड़ेकेला गांव निवासी गुनगान राठिया (26) की पत्नी तेजकुवंर का शव कल ऐडू पुल के पास जंगल में फांसी पर लटकता हुआ मिला.

गुनगान ने पुलिस को बताया कि चार अक्तूबर की दोपहर वह रिश्तेदारी में दशकर्म के लिए घर से बाहर गया था. इसी दौरान उसकी पत्नी तेजकुवंर अपने दोनों बेटों आदित्य (तीन) और श्रवण (छह माह) के साथ घर से निकली थी. उनके नहीं लौटने पर गुनगान ने छाल थाना में गुमशुदगी दर्ज करायी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कल महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने बच्चों की खोजबीन शुरू की. बाद में ऐडू पुल से चार किलोमीटर दूर भालुवारी गांव से लगी माण्ड़ नदी में दोनों के शव मिले. पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक विवाद के कारण तेजकुवंर ने दोनों बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली है.

जबकि गुनगान का कहना है कि बच्चों के नदी में गिर जाने के कारण तेजकुवंर ने दुखी होकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि खरसिया पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करा उन्हें परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Similar Post