कभी राम रहीम के लिए सैकड़ों महिलाएं रखती थी करवा चौथ, इस बार कैसे होगा दीदार

img

अगस्त महीने में डेरा सिरसा प्रमुख राम रहीम को दो साध्वियों के रेप के मामले में दोषी ठहराने के बाद कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई थी। अब भी बाबा के खिलाफ कई केस चल रहे हैं जिन पर कार्यवाई हो रही है। दूसरी उसकी करीबी हनीप्रीत हवालात में हौ और सिरसा सहित बाबा राम रहीम के कई डेरे पुलिस के कब्जे में हैं। आज करवाचौथ है और कभी समय था जब बाबा के लिए सैंकड़ों महिलाए करवा चौथ का व्रत रखती थीं।दूसरी महिला भक्तों की तरह ही हनीप्रीत भी करवाचौथ मनाती थी।

वो खुद शादीशुदा थी। मगर बाकी महिलाओं के साथ वो भी गुरमीत राम रहीम के लिए ही व्रत रखती थी। हर साल सिरसा में करवाचौथ वाले दिन भव्य समागत होता था और राम रहीम सभी महिलाओं के व्रत खुलवाता था। पर आज वह खुद जेल में है और ऐसे में राम रहीम का ये करवाचौथ भी सूखा ही बीतने वाला है। इस बार वो न तो करवाचौथ पर किसी भव्य समारोह का आयोजन कर सकेगा। न ही सैकड़ों महिलाओं के व्रत खुलवा सकेगा।

राम रहीम था तो अपने भक्तो का पिता जी पर वह अपनी लंबी उम्र के लिए उनसे व्रत रखवाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम रहीम महिलाओं से तो व्रत रखवाता ही था इसके बावजूद वह स्कूल जाने वाली छोटी बच्चियों से भी व्रत रखवाता था। जब से राम रहीम जेल गया है तब से लेकर अब तक बहुत से खुलासे हो चुके हैं जिस कारण उसके सभी गुनाहों का कच्चा चिठ्ठा पूरी दुनिया के सामने खुल गया है।

Similar Post