नाले में डूबे बच्चे का शव बरामद, पिता हिरासत में

img

नोएडा। बेरोजगारी से तंग एक पिता द्वारा अपने दो बच्चों के साथ शाहदरा नाले में आत्महत्या की नीयत से कूदने के मामले में डूबकर मरे पांच वर्षीय बच्चे का शव मंगलवार सुबह पुलिस ने बरामद कर लिया। इस मामले में पुलिस ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि धर्मेन्द्र काफी दिनों से बेरोजगार था और उसके पिता ने जब नौकरी के लिए उसे ताना दिया तब गुस्साये धर्मेन्द्र ने रविवार को कथित रूप से आत्महत्या करने के इरादे से अपने पांच वर्षीय बेटे मयंक और दो वर्षीय बेटी ईशू के साथ शाहदरा नाले में छलांग लगा दी थी।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने धर्मेन्द्र और उसकी बेटी को तो गहरे नाले के पानी से बाहर निकाला, लेकिन उसके पांच वर्षीय बेटे का कुछ पता नहीं चल सका था। रविवार रात से आज सुबह तक गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश जारी थी और आज सुबह सवा आठ बजे मयंक का शव नाले से बरामद कर लिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि धर्मेन्द्र के खिलाफ आत्महत्या का प्रयास तथा अपने बेटे की हत्या करने का मामला दर्ज करते हुए आज उसे हिरासत में ले लिया गया।

Similar Post