भाई इकबाल ने कहा, दाऊद अब भी पाकिस्तान में है

img

ठाणे। भगोड़ा माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम अभी भी पाकिस्तान में है। उसके भाई इकबाल कास्कर ने खुफिया ब्यूरो और ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के जांच अधिकारियों को यह जानकारी दी है। ठाणे पुलिस ने वसूली के एक मामले में कास्कर को दो दिन पहले मुंबई में गिरफ्तार किया था।

ठाणे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘अपराध शाखा के अधिकारियों के साथ इकबाल से खुफिया ब्यूरो के अधिकारियों ने भी पिछले दो दिनों में पूछताछ की और उसने दाऊद तथा उसके ठिकानों के बारे में महत्वपूर्ण सूचना दी।’’ अधिकारी के मुताबिक, कास्कर ने पुष्टि की है कि उसका भाई पाकिस्तान में ही है। दाऊद 1993 के मुंबई विस्फोट मामले सहित कई मामले में वांछित है। उन्होंने कहा कि टैपिंग के डर से दाऊद अपने रिश्तेदारों या भारत में अपने लोगों को फोन करने से बचता है।

कास्कर ने जांच अधिकारियों से कहा कि उसकी अपने दूसरे भाई अनीस इब्राहिम से पिछले कुछ वक्त में महज चार या पांच बार बातचीत हुयी। अनीस दाऊद के साथ ही रहता है। अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा ने मौजूदा मामले की जांच के लिए एक टीम को बिहार भेजा है क्योंकि शिकायतकर्ता को डराने के लिए वहीं के शूटरों को काम पर लगाया गया था।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement