पता चल गया है राम रहीम की लाडली हनीप्रीत का नया ठिकाना!

img

नई दिल्‍ली : साध्‍वियों से यौन शोषण का दोषी पाए जाने के बाद राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहा है. राम रहीम के जेल जाने के बाद उसके काले कारनामे एक-एक कर जनता के सामने आ रहे हैं. मीडिया के सामने आए उसके कई अनुयायियों ने नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर बताया कि हनीप्रीत राम रहीम के हर काले कारनामे में उसका साथ देती थी. 25 अगस्‍त को राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत ने फतेहाबाद जाने की बात एक चिट्ठी में लिखी थी, लेकिन उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं है.

हनीप्रीत की धरपकड़ के लिए पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया है. पिछले दिनों हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम में कई ठिकानों पर छापेमारी की थी. लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी थी. इतना ही नहीं पुलिस को यह अंदेशा भी था कि हनीप्रीत विदेश भाग सकती है. इसलिए विभिन्‍न एयरपोर्ट पर चौकसी बढ़ाई गई.

इसके बावजूद पुलिस को हनीप्रीत को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल पाई है. मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक पुलिस को अब हनीप्रीत के नए ठिकाने का पता चल गया है और पुलिस जल्‍द ही उसके गिरफ्तार कर लेगी. हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद बाबा के कई काले कारनामों का पर्दाफाश होने की उम्‍मीद की जा रही है.

मीडिया रिपोटर्स में डेरा प्रमुख की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को नेपाल के इटहरी में धरान इलाके में देखा गया है. पुलिस सूत्रों की माने तो वह मोरांग जिले में छुपी हुई हो सकती है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि हनीप्रीत नेपाल में पुलिस के डर से बार-बार अपनी लोकेशन चेंज कर रही है. हनीप्रीत के बारे में इस सूचना के बाद भारतीय टीम नेपाल पुलिस के सहयोग से उसकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

हनीप्रीत के बारे में एक न्‍यूज चैनल से बातचीत करते हुए आश्रम की ही एक पूर्व साध्‍वी ने दावा किया है वह महेंद्र नगर के रास्ते नेपाल गई है. उसने यह भी दावा किया कि हनीप्रीत कंचनपुर, घोराही से होते हुए राम रहीम के किसी सीक्रेट ठिकाने पर पहुंच गई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी हनीप्रीत के नेपाल भागने की बात कही गई है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement