PM मोदी ने जन्मदिन पर मां हीराबेन से लिया आशीर्वाद

img

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने 67वें जन्मदिन के मौके पर अपने घर पहुंचे जहां सबसे पहले गांधीनगर पहुंचकर उन्होंने अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि पीएम मोदी हर साल जन्मदिन के मौके पर अपनी मां से आशीर्वाद लेते हैं। आज भी उन्होंने अपनी इसी पुरानी परंपरा को निभाया। आज के तय कार्यक्रमों के चलते पीएम मोदी आज सबसे पहले केवड़िया में बांधस्थल पर उद्घाटन के बाद मोदी नर्मदा नदी में टापू साधु बेत जायेंगे जहां स्टेच्यू ऑफ यूनिटी सरदार वल्लभ भाई पटेल की 182 मीटर ऊंची प्रतिमा और उनको समर्पित एक स्मारक परिसर बनाया जा रहा है। उसके पश्चात मोदी नर्मदा महोत्सव के समापन समारोह में जायेंगे और दाभोई में सभा को संबोधित करेंगे। वह नेशनल ट्राइबल फ्रीडम फाइटर्स संग्रहालय का शिलान्यास भी करेंगे।

वाराणसी से प्राप्त समाचार के अनुसार मोदी के जन्मदिन से एक दिन पहले ही उनके निवार्चन क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने 129 प्राथमिक विद्यालयों के विद्यार्थियों में मिठाइयों और कॉपी किताबें बांटकर उनका जन्मदिनमनाना शुरू कर दिया।

भाजपा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाएगी और देशभर में उनके कार्यकर्ता चिकित्सा एवं रक्तदान शिविर तथा स्वच्छता अभियानों में हिस्सा लेंगे। पार्टी के एक नेता ने बताया कि अपने शीर्ष नेता का जन्मदिन देशभर में सेवा दिवस के रूप में मनाने की योजना के तहत भाजपा प्रमुख अमित शाह रांची में, वित्त मंत्री अरुण जेटली दिल्ली के कीर्तिनगर में, रेल मंत्री पीयूष गोयल चेन्नई में, मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडे़कर मुम्बई में होंगे। सभी मंत्री और पार्टी नेता देशभर में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

Similar Post