गुड़गांव रेयान स्कूल मामले में सीबीआई दायर करेगी आरोपपत्र- पुलिस

img

गुड़गांव। गुड़गांव पुलिस ने कहा कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल के अंदर सात साल के एक लड़के की हत्या के मामले में सीबीआई आरोपपत्र दायर करेगी। इस मामले का जिम्मा अब सीबीआई को सौंपा गया है।

गुड़गांव पुलिस ने कहा कि उसने इस मामले में आरोपपत्र तैयार कर लिया है जिसमें बस कंडक्टर अशोक कुमार एकमात्र आरोपी है, लेकिन एसआईटी इसे दायर नहीं करेगी। यह मामला आठ सितंबर की सुबह का है जब कक्षा दो के छात्र की स्कूल के शौचालय में हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि अगले कुछ दिन में सीबीआई द्वारा जांच का जिम्मा संभालने के बाद उसे रिपोर्ट सौंपी जाएगी। प्रमुख पीआरओ और एसीपी मनीष सहगल ने कहा कि अब गुड़गांव पुलिस का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। 

गुड़गांव के उपायुक्त ने स्कूलों से सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा

गुड़गांव में एक स्कूली बच्चे की नृशंस हत्या के बाद यहां के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने शहर के सभी निजी विद्यालयों के प्रबंधन एवं प्रतिनिधियों को सीबीएसआई के दिशानिर्देशों के मुताबिक सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। सौ से अधिक अभिभावकों एवं 250 स्कूली शिक्षकों की एक बैठक में सिंह ने उनसे क्रियान्वयन योग्य सभी सुरक्षा कानूनों को मिलकर लागू करने की अपील की और भविष्य में किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने को कहा।

उपायुक्त ने कहा कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा दूसरी के विद्यार्थी की नृशंस हत्या के बाद हमें नियमों को लागू करने के लिए सक्रियता से कदम उठाना चाहिए और यह पक्का करना चाहिए कि स्कूल में कोई भी समस्या होने पर स्कूल प्रबंधन जवाबदेह ठहराया जाए।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement