सामने आया मुंबई कनेक्शन, हनीप्रीत के साथ जाता राम रहीम

img

मुंबईः राम रहीम के बारे में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इतने बड़े साम्राज्य पर राज करने वाले वो अकेला शासक था। जितना बड़ा उसका सामा्राज्य है, उससे भी ज्यादा बड़े उसके कई राज हैं। राम रहीम के गुनाहों के तार एक के बाद एक कड़ी के साथ जुड़ रहे हैं। अब राम रहीम का मुंबई कनेक्शन भी सामने आया है। यहां पर वो हनीप्रीत के साथ एेश करने आता था। 

मुंबई जैसी मायानगरी में उसने अपनी एेशगाह बना रखी थी वो भी कहीं और नहीं बल्कि सबसे पॉश इलाकों में जहां फिल्म स्टार सैफ अली खान और लीजेंड दीलीप कुमार और संजय दत्त का घर है। उसने बांद्रा के टर्नर रोड जक्शन पर प्लेटिनम नाम की बिल्डिंग में तीन फ्लोर किराए से ले रखे थे। 

आपको बता दें कि मुंबई की सबसे महंगी इमारतों में शामिल प्लेटिनम बिल्डिंग के ठीक बगल में सैफ अली खान का घर है। उसके 500 मीटर की दूरी पर लीजेंड एक्टर दिलीप कुमार और संजय दत्त का घर है। इसके अलावा उसी इलाके में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत बॉलीवुड एक्टर सलमान, आमिर और शाहरुख खान भी रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबा राम रहीम ने प्लेटिनम बिल्डिंग में 202, 1102 और 1202 नंबर के फ्लैट किराए पर ले रखे थे। बिल्डिंग के चौकीदार ने बताया कि बाबा राम रहीम यहां आए दिन आता रहता था।

वहीं, दूसरी ओर राम रहीम और हनीप्रीत ने मुंबई के जुहू बीच के नजदीक सी-फेसिंग बिल्डिंग में डुप्लेक्स फ्लैट किराए पर लिए थे। रिवेरा को-ऑपरेटिव सोसाइटी में हनीप्रीत के किराए के फ्लैट योगेश राधाकृष्ण नाम के शख्स के नाम रजिस्टर्ड हैं। 

 चौकीदार के अनुसार, राम रहीम और हनीप्रीत इस डुप्लेक्स में एक साल के भीतर एक या दो बार आते थे। आखिरी बार इसी साल मई महीने में दोनों को देखा गया था।राम रहीम के कारों के काफिले और उसके 'अंधभक्तों' की वजह से सोसाइटी के लोग परेशान रहने लगे, इसलिए उन्होंने बाबा के नाम एक नोटिस भी जारी किया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटिनम बिल्डिंग के गार्ड ने बताया कि राम रहीम के एक फ्लैट में हरियाणा का ही एक नौकर रहता था, जिसकी सैलरी 35 हजार रुपए थी। राम रहीम के मुंबई आने की सूचना पर वह सभी व्यवस्थाएं अच्छे से दुरूस्त कर देता था। साथ ही इस बिल्डिंग में दो आलीशान कारें खड़ी रहती थी, जिन्हें राम रहीम और हनीप्रीत इस्तेमाल करते थे। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement