शहीद की बेटी की तस्वीर देख भावुक हुए राजनाथ, बोले- उसका दर्द दिल से निकलता नहीं

img

अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 28 अगस्त को हुए आतंकी हमले में शहीद ASI अब्दुल राशिद की बेटी की बिलखती हुई की तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी शेयर की गई थी। जोहरा की तस्वीर देख लोगों के दिल पसीज गए थे। वहीं जम्मू-कश्मीर के चार दिवसीय दौरे पर गए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का आज यहां दूसरा दिन है। राजनाथ ने अनंतनाग में पुलिस के जवानों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं।

इस दौरान उन्होंने शहीद ASI रशीद की बेटी जोहरा को भी याद किया और भावुक हो गए। राजनाथ ने कहा कि उन्होंने जोहरा की फोटो देखी, उसका आंसुओं से भीगा चेहरा देखा, दिल से उसका दर्द निकलता नहीं है। गृहमंत्री ने कहा कि वे जवानों की शहादत को सलाम करते, राज्य पुलिस के जवानों का बलिदान सर्वोच्च बलिदान है। यह बलिदान वह अपने लिए नहीं बल्कि देश, कश्मीर और कश्मीरियों के लिए दे रहे हैं।

बता दें कि मासूम बच्ची जोहरा की दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी ट्विटर पर शेयर किया था और कहा था, 'जोहरा मैं तुम्हें लोरी सुनाकर सुला नहीं सकता लेकिन, तुम्हारों सपनों को पूरा करने के लिए तुम्हें उठा जरूर सकता हूं, हम जीवनभर तुम्हारी पढ़ाई का खर्च उठाएंगे'। दक्षिण कश्मीर पुलिस के DIG ने ज़ोहरा के नाम खुला खत भी लिखा था। उन्होंने लिखा कि तुम्हारे आंसू हमारे कलेजों को झुलसा रहे हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement