पंजाब के फगवाड़ा में सड़क दुर्घटना में 38 तीर्थयात्री घायल

img

फगवाड़ा। तीर्थयात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रही एक बस यहां राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर सड़क के किनारे खड़ी एक बस से टकरा गई जिससे 38 श्रद्धालु घायल हो गए। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी के मंदिर में पूजा करने के बाद तीर्थयात्री हरिद्वार जा रहे थे। सभी तीर्थयात्री बिहार के भागलपुर जिले के रहने वाले हैं।

स्थानीय सिविल अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी (प्रभारी) देविंदर सिंह ने बताया कि बस चालक गौंड दास और कंडक्टर जनार्दन यादव की हड्डियां इस दुर्घटना में टूट गई हैं। दोनों ही बेहरामपुर के रहने वाले हैं। यादव को हालत नाजुक होने की वजह से जालंधर अस्पताल भेजा गया है। घायल तीर्थयात्रियों में से एक अनिल कुमार ने बताया कि दुर्घटना के समय वह लोग सोए हुए थे। उन्होंने कहा, “हम नहीं जानते कि यह दुर्घटना कैसे हुई।” कुमार का कहना था कि तीर्थयात्रियों के समूह में करीब 20 महिलाएं और चार बच्चे हैं।

थाना प्रभारी सुखपाल सिंह ने बताया कि दूसरी बस में कंडक्टर सहित दो लोगों को हल्की चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि हालांकि उन लोगों ने पुलिस और अस्पताल को इस बारे में जानकारी नहीं दी तथा हादसे के बाद गाड़ी ले कर चले गए। फगवाड़ा की एसडीएम ज्योति बाला मट्टू घायलों के उपचार की जानकारी लेने के लिए अस्पताल गईं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement