बड़े सैक्स रैकेट का भंडाफोड़

img

युवकों सहित 13 युवतियां आपत्तिजनक हालत में काबू

पानीपत : सैक्टर-25 स्थित मल्टीप्लैक्स मित्तल मैगा मॉल में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का डी.एल.एस.ए. सचिव एवं सी.जे.एम. मोहित अग्रवाल ने भंडाफोड़ कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस टीमों ने काफी युवक, युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया, जबकि कुछ युवक, युवतियां वहां से खिसकने में कामयाब हो गए। पुलिस ने मल्टीप्लैक्स से कंडोम भी बरामद हुआ है। चांदनी बाग थाना पुलिस ने सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ शुरू कर दी। वहीं खबर लिखे जाने तक किसी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया था। 

डम्मी ग्राहक से 1000 रुपए की नकदी एंट्री फीस के रूप में लेकर व करीबन एक घंटा उसे इंतजार करवाने के बाद गौरखधंधा चला रहे लोगों ने उसे अंदर जाने के लिए कहा। वहीं बाद में आरोपियों ने उससे गलत काम करने के लिए 1000 रुपए और देने की बात कही वहीं, बाद में डम्मी ग्राहक द्वारा दी गई सूचना के आधार पर टीम ने अलग-अलग 4 दुकानों में छापेमारी कर 4 युवक व 13 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में दबोच लिया व घटना की सूचना पुलिस को दी।

आशंका जताई जा रही है कि घटनास्थल से पकड़ी गई युवतियों में 2 नाबालिग युवतियां भी शामिल थी। मौके पर पहुंची चांदनी बाग थाना पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ शुरू कर दी। संभावना है कि पकड़ी गई आरोपित युवतियों को शनिवार देर रात को ही व युवकों को रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा। चांदनी बाग थाना प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

सम्बंधित थाना पुलिस अधिकारियों को नहीं थी रेड की सूचना
बता दें कि यह इलाका चांदनी बाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है लेकिन रेड करने आए अधिकारियों के द्वारा इस बारे किसी को कानों कान तक भी खबर नहीं होने दी गई थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे चांदनी बाग थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे। सी.जे.एम. मोहित अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि चांदनी बाग थाना प्रभारी बार-बार आरोपी युवक-युवतियों को छोड़ने का आग्रह करते हुए भी नजर आए। इसके साथ ही दिन-दिहाड़े सबकी आंखों के सामने चलाए जा रहे देह व्यापार के इस गौरखधंधे की खबर सैक्टर में भी आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में लोग एकत्रित होकर मितल मैगा मॉल के आस-पास घूमते हुए और व आरोपियों को निहारते हुए दिखाई दिए। 

Similar Post