नेहा धूपिया का हुआ एक्सिडेंट, मदद की बजाय लोगों ने कहा, 'मैडम सेल्‍फी प्‍लीज...'

img

नई दिल्‍ली: आजकल स्मार्टफोन को दौर है और लोगों में सेल्फी लेने का क्रेज किस हद तक है, इससे हर कोई वाकिफ। ऐसे में फिल्‍मी सितारों के साथ सेल्‍फी खिंचाने का मौका कौन छोड़ना चाहेगा। लेकिन लोगों का यह क्रेज एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया के लिए मुसीबत बन गया। खबरों की मानें तो शुक्रवार को चंडीगढ़ में नेहा धूपिया की कार का एक्सिडेंट हो गया, लेकिन इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने नेहा की मदद करने के बजाए, उनके साथ सेल्‍फी लेना शुरू कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक, नेहा गुरुवार को अपने ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ में पहुंची थीं। इसी प्रमोशन से एयरपोर्ट की तरफ लौटते वक्‍त नेहा की कार का एक्सिडेंट हो गया। हादसे में नेहा जिस गाड़ी में सवार थीं उसका कांच भी टूट गया। सड़क के बीच हुए इस हादसे के चलते गाड़‍ियां वहां रुकने लगीं और लोगों ने नेहा को पहचान लिया। ऐसे में लोगों ने नेहा की मदद करने के बाजाए उनसे ऑटोग्राफ देने और सेल्‍फी लेने की रिक्‍वेस्‍ट कर दी।

हालांकि नेहा को इस एक्सिडेंट में ज्‍यादा चोट नहीं आई है और यहां भीड़ से निकल वह सीधे एयरपोर्ट निकल गईं। नेहा की पीआर टीम का कहना है कि ब्रेक ना लगने की वजह से नेहा की कार दूसरी कार से टकरा गई थी। इस दौरान वह जाम में आधा घंटा फंसी रही और लोग सेल्फी व ऑटोग्राफ मांगते रहे। जब दूसरी कार आई तब नेहा अपनी टीम के साथ एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं। गौरतलब है कि नेहा इन दिनों अपने ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' सीजन-2 में व्यस्त हैं। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement