माछिल सेक्टर में LoC पर सेना ने नाकाम की घुसपैठ की कोशिश

img

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर रविवार (23 जुलाई) को सेना ने घुसपैठ की एक कोशिश नाकाम कर दी. इस घटना के दौरान एक आतंकवादी मारा गया है. नियंत्रण रेखा की निगरानी कर रहे जवानों ने नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधियां देखी और घुसपैठियों को तत्काल चुनौती दी. मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मारा गया. सेना के एक प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि माछिल सेक्टर में रविवार को घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम किया है. एक आतंकवादी मारा गया. सेना का यह अभियान अब भी जारी है. 

कश्मीर में 2 आतंकवादी मारे गए
 
कश्मीर घाटी के बांदीपुरा जिले में मंगलवार (18 जुलाई) सुबह घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकवादियों को सेना ने मार गिराया. सूत्रों के अनुसार, नियंत्रण रेखा से सटे गुरेज सेक्टर के जरिये भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों को सेना के जवानों ने चुनौती दी, जिसके बाद उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी. सेना की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए.

कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश विफल, 3 आतंकवादी मारे गए

भारतीय सेना ने उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सोमवार (10 जुलाई) को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की एक कोशिश को विफल करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया. रक्षा मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार, हथियारबंद आतंकवादियों के समूह को नियंत्रण रेखा के नौगाम सेक्टर में भारतीय सैनिकों ने चुनौती दी. सूत्र ने दोपहर बाद करीब 2.15 बजे कहा, 'आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद भारतीय जवानों की जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए.''

Similar Post