Oppo F19 भारत में आज होगा लॉन्च

img

Oppo F19 स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह ओप्पो एफ19 सीरीज़ का तीसरा स्मार्टफोन होगा, जिसमें पहले से ही Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ स्मार्टफोन शामिल हैं। बता दें, हाल ही में यह फोन श्रीलंकाई वेबसाइट पर सम्पूर्ण स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट हुआ था, जिससे यह तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन में क्या-क्या फीचर्स मिल सकते हैं। अब-तक यह खुलासा हो गया है कि भारतीय वेरिएंट फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले व 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होगा। फोन में 33 वॉट फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी, जिसको लेकर कहा गया है कि यह 72 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देगी।

Oppo F19 India launch, How to watch livestream

  • Oppo F19 स्मार्टफोन को आज 6 अप्रैल मंगलवार को भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। पिछले एक साल से आयोजित होने वाले अन्य लॉन्च इवेंट की तरह इस इवेंट को भी वर्चुअली आयोजित किया जाने वाला है। यह लॉन्च इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। इसके अलावा आप लॉन्च को नीचे इम्बेड वीडियो में भी देख सकते हैं।
  • Amazon ने भी ओप्पो एफ19 फोन को वेबसाइट पर लिस्ट किया है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन अमेज़न पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

Oppo F19 specifications

  • Oppo ने फिलहाल भारत में ओप्पो एफ19 के सभी स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी है। अब-तक यह खुलासा हो सकता है कि भारतीय वेरिएंट फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले व 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होगा। फोन में 33वॉट फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी, जिसको लेकर कहा गया है कि यह 72 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देगी। फोन को पांच मिनट चार्ज करके आप 5.55 घंटे तक की वॉयस कॉलिंग या दो घंटे यूट्यूब देख सकते हैं।
  • कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए रेंडर में देखने को मिला था कि ओप्पो एफ19 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसके साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एलईडी फ्लैश मिल सकता है।
  • हालांकि, श्रीलंका की ओप्पो वेबसाइट पर इस फोन को सम्पूर्ण स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किया है। संभावना है कि इसके कुछ स्पेसिफिकेशन भारतीय वेरिएंट से अलग होंगे। लिस्टिंग के अनुसार, डुअल-सिम (नैनो) ओप्पो एफ19 में 6.43-इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20: 9 होगा। इसके अलावा, फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 6 जीबी LPDDR4X रैम व Adreno 610 GPU मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें एफ/1.7 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल मैक्रो शूटर शामिल होगा। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, Oppo F19 में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।
  • ओप्पो एफ19 फोन श्रीलंका वेबसाइट पर 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ लिस्ट है, जो माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में  4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-एफ और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। फोन का डायमेंशन 160.3x73.8x7.95mm और भार 175 ग्राम होगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement