अहमद पटेल के बेटे फैसल ने की केजरीवाल से मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज

img

नई दिल्ली, सोमवार, 05 अप्रैल 2021। गांधी परिवार के सबसे करीबी लोगों में शामिल दिवंगत नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने शनिवार को राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। फैसल पटेल की इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया। कहा जा रहा है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे अहमद पटेल के बेटे फैसल आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।  फैसल पटेल ने शनिवार को अरविंद केजरीवाल के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की। जिसमें लिखा गया कि आखिरकार हमारे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी से मिलने पर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं ! दिल्ली निवासी के रूप में मैं उनके नेतृत्व कौशल और काम की नैतिकता का प्रशंसक हूं। मानवता पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के प्रभाव और देश के वर्तमान राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।

इस मुलाकात के बाद फैसल पटेल के आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि अहमद पटेल के निधन के बाद से गांधी परिवार खासकर सोनिया गांधी द्वारा की गई अनदेखी से पटेल परिवार खफा है। सूत्रों ने बताया कि पिता पटेल के निधन के बाद फैसल पटेल और उनकी बहन मुमताज राजनीति में एंट्री करने के लिए संभावनाएं तलाश रहे हैं। 

अरविंद केजरीवाल और फैसल पटेल की मुलाकात गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भी खास है। क्योंकि आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए चेहरा तलाश रही है। जिसकी पकड़ हो और वह विश्वास के पात्र भी हो। हालांकि क्या फैसल पटेल आप में शामिल होने वाले हैं ? इसको लेकर किसी भी तरह का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement