यूपी में पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटी बीएसपी

img

लखनऊ, मंगलवार, 09 मार्च 2021। उत्तर प्रदश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी के लिए बसपा जी-जान से जुट गई है। बसपा मुखिया इसे लेकर मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर रही हैं। उन्हें पूरे दमखम से चुनाव लड़ने के लिए निर्देशित भी कर रही हैं। मंडलीय बैठक में मायावती ने सबसे कानपुर, चित्रकूट और झांसी के मंडल पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की है। मायावती ने मुख्य सेक्टर प्रभारियों को आदेश दिया है कि पंचायत इलेक्शन को वह दमदारी के साथ लड़े। वहीं उन्होंने जिला पंचायत सदस्य चुनाव पर अधिक ध्यान देने का भी निर्देश दिया है।

बसपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि 15 मार्च को काशीराम की जंयती मंडल स्तर पर होगी। इसके अलावा लखनऊ, कानपुर, फैजाबाद के लोग राजधानी में एकत्रित होकर बड़ा कार्यक्रम करेंगे। बसपा सुप्रीमो के लखनऊ में रहने के दौरान वह इन कार्यक्रमों में शामिल हो सकती हैं। बसपा कांशीराम जंयती हर साल धूमधाम से मनाती है। वहीं कोविड को देखते हुए गाइडलाइंस का पूरा पालन करने के लिए भी मायावती ने निर्देश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि बसपा पंचायत चुनाव में अपने अधिकृत प्रत्याशी को मैदान में उतारेगी। मंडल प्रभारी को पंचायत चुनाव की जिम्मेदारी दी गई है। मायावती उत्तर प्रदेश के 18 मंडलों की अलग-अलग बैठक करेंगी। उन्होंने मीटिंग में मुख्य सेक्टर प्रभारियों को आदेश दिया कि पंचायत चुनाव को लेकर सभी तैयारियों के लिए वे अपने-अपने मंडलों में बैठक करेंगे। पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों का भी पैनल तैयार किया जाएगा। बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाने के लिए भी निर्देश दिए हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement