मध्य प्रदेश के सतना में एक और बस दुर्घटना, एक की मौत 20 से अधिक यात्री हुए घायल

img

सतना, मंगलवार, 09 मार्च 2021। मध्य प्रदेश में सतना जिले के अमदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-30 पर ग्राम रैगवा के पास बीती रात एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।अमदरा थाना पुलिस के अनुसार, मां शारदा ट्रेवल्स की गोल्डन क्वीन बस क्रमांक एमपी-19, पी-6090 सोमवार देर रात रीवा के हनुमना से नागपुर के लिए रवाना हुई थी।

बताया गया है कि बस में करीब 50 यात्री सवार थे। पुलिस के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर बस जैसे ही रैगवा के पास पहुंची, एक बाइक सामने आ गई, जिसे बचाने की कोशिश में बस अनियंत्रितकर होकर पलट गई। बस पलटे ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। कई यात्री बस से बाहर निकलकर दूर खेत में जा गिरे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायलों को अमदरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से कुछ गंभीर घायलों को मैहर के सिविल अस्पताल भेजा गया। 

पुलिस के अनुसार, इस हादसे में एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। मृतक की पहचान उत्तरप्रदेश के कौशाम्बी निवासी छोटेलाल पंचम के रूप में हुई है। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। दुर्घटनाग्रस्त बस सतना के सिंधी कैम्प निवासी लक्ष्मी बाधवानी के नाम रजिस्टर्ड है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement