राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर पहुँचे मध्य प्रदेश

img

  • जबलपुर और दमोह के कार्यक्रमों में होंगे शामिल

जबलपुर, शनिवार, 06 मार्च 2021। मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुँचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का डुमना विमानतल पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। राष्ट्रपति दो दिवसीय प्रवास पर भारतीय वायुसेना के विमान से शनिवार सुबह करीब 9.40 बजे डुमना पहुंचे थे। विमानतल पर राष्ट्रपति की अगवानी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल एवं मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने की तथा उनका स्वागत किया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 6-7 मार्च को मध्य प्रदेश के जबलपुर और दमोह में दो दिन के दौरे पर हैं। वही पिछले दिनों संसद के मुख्य सचेतक और जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने दिल्ली में राष्ट्रपति से मुलाकात कर उन्हें मां नर्मदा की महाआरती में शामिल होने का आमंत्रण दिया था। राष्ट्रपति 6 मार्च की शाम जबलपुर के ग्वारीघाट में नर्मदा की महाआरती में शामिल होंगे। वही राष्ट्रपति 6 मार्च को ही जबलपुर के मानस भवन में न्यायिक एकेडमी के मुख्य कार्यक्रम में शामिल होंगे, साथ ही अगले दिन 7 मार्च को दमोह जाएंगे और सिंगौरगढ़ किला सहित पर्यटन स्थलों के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे।

वही आज सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द का डुमना विमानतल पर स्वागत करने के लिए राज्यपाल और मुख्यमंत्री के अलावा केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधिपति जस्टिस मोहम्मद रफीक, प्रदेश के आयुष एवं जलसंसाधन राज्य मंत्री रामकिशोर कांवरे, मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की जबलपुर प्रिंसिपल बैंच के प्रशासनिक न्यायाधीश जस्टिस प्रकाश श्रीवास्तव, मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की ग्वालियर बैंच के प्रशासनिक न्यायाधीश जस्टिस शील नागू, मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय की इंदौर बैंच के प्रशासनिक न्यायाधीश जस्टिस सुजॉय पाल पहुँचे।

साथ ही जबलपुर के सांसद राकेश सिंह, विधायक अशोक रोहाणी, लखन घनघोरिया एवं विनय सक्सेना, प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस, कॉलेज ऑफ मेटेरियल मैनेजमेंट जबलपुर के कमांडेंट लेफ्टिनेंट जनरल राकेश कपूर तथा पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा भी विमानतल पर उपस्थित थे। राष्ट्रपति कोविन्द ने सभी से परिचय प्राप्त किया। राष्ट्रपति डुमना विमानतल से सीधे सर्किट हाउस के लिये रवाना हुये।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement