Realme Narzo 30 Pro 5G ऑफिशियली रिवील

img

Realme Narzo 30 सीरीज़ को पिछले कुछ समय से भारत में टीज़ करना शुरू कर दिया गया है। माना जा रहा है कि Realme Narzo 20 सीरीज़ की तरह इस सीरीज़ में भी तीन स्मार्टफोन शामिल होंगे, जो कि Realme Narzo 30, Realme Narzo 30 Pro और Realme Narzo 30A स्मार्टफोन हो सकते हैं। हालांकि, लॉन्च से पहले Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन आधिकारिक रूप से पेश कर दिया गया है। रियलमी भारत के सीईओ माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रियलमी नार्ज़ो 30 प्रो 5जी स्मार्टफोन को पेश किया है। खास बात यह है कि नार्ज़ो 30 प्रो 5जी को सार्वजनिक करने के साथ उन्होंने एक कैंपेन का भी खुलासा किया है, इस कैंपेन के तहत कुछ लोगों को यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा।  

Realme India के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह हाथ में Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन लिए दिख रहे हैं। यही नहीं उनके आस-पास 5 नार्ज़ो 30 प्रो 5जी स्मार्टफोन के बॉक्स भी रखे हुए हैं। आपको बता दें, इस पोस्ट के जरिए माधव सेठ ने #MadhavsTechSquad कैंपेन का ऐलान किया है। इस कैंपेन के जरिए कंपनी रियलमी कम्युनिटी सदस्यों को रियलमी नार्ज़ो 30 प्रो 5जी स्मार्टफोन लॉन्च से पहले इस्तेमाल करने को देगी। ताकि वह इसका इस्तेमाल करके इसका रिव्यू दे सकें। हालांकि, केवल 5 रियलमी फैन्स को ही ये मौका मिलने वाला है। आखिर किन  सदस्यों को यह मौका मिलने वाला है... यह जानकारी कल 18 फरवरी को सार्वजनिक की जाएगी।

तस्वीर में दिखे स्मार्टफोन के डिज़ाइन की बात करें, तो फोन में आयतकार कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ स्थित है। इसके अलावा Narzo की ब्रांडिंग फोन के पिछले हिस्से पर नीचे की तरफ दी गई है।

गौरतलब है कि हाल ही में ये फोन TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था, जहां 6.5 इंच डिस्प्ले, एंड्रॉयड 11 और 5जी सपोर्ट कनेक्टिविटी के साथ-साथ डुअल-सिम सपोर्ट से लैस की जानकारी मिली थी। इसके अलावा लिस्टिंग में फोन का डायमेंशन 162.5x74.8x8.8mm के साथ भी लिस्ट था।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement