भारत में लॉन्च हुआ बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन

img

लक्सरी कार निर्माता बीएमडब्ल्यू ने 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन लॉन्च की। यह कार पॉपुलर सेडान का लॉन्ग-व्हीलबेस वर्जन है। इस प्रकार, अधिक स्थान और आराम का वादा, बिल्कुल स्पष्ट रूप से, बीएमडब्ल्यू इंडिया उत्पाद पोर्टफोलियो में शामिल होने के लिए नवीनतम कार का सबसे बड़ा आकर्षण है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो सेडान का व्हीलबेस ट्रेडिशनल 3 सीरीज की तुलना में 2,961 एमएम, 110 एमएम लंबा है। पालकी कुल मिलाकर 120 मिमी लंबी है। कार के अंदर, रियर सीट तकिया आगे 3 श्रृंखला ग्रैन लिमोसिन जो प्रस्ताव पर आराम स्तर को जोड़ता है। केबिन में बेस्पोक 'वर्नास्का' चमड़े की असबाब, मनोरम ग्लास सनरूफ, परिवेश रोशनी, बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल और वायरलेस चार्जिंग का भी दावा किया गया है। इसमें 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन का विकल्प दिया गया है। पेट्रोल यूनिट में मैक्स पावर के 258 पीएस और 400 एनएम का टॉर्क है जबकि डीजल यूनिट के लिए यह आंकड़े 190 पीएस और 400 एनएम पर हैं।

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन दो डिजाइन योजनाओं के साथ आती है - लक्जरी लाइन और अनन्य एम स्पोर्ट 'फर्स्ट एडिशन' जो केवल चरण लॉन्च करने तक सीमित है। एम स्पोर्ट 'फर्स्ट एडिशन' विशेष रूप से रेसिंग भावना को पैदा करने वाले प्रतिष्ठित एम तत्वों के साथ एक मर्दाना चरित्र प्रदान करता है। जहां तक कीमत का सवाल है, बीएमडब्ल्यू ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर भारत में ₹51.50 लाख (एक्स शोरूम) में 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन लॉन्च की।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement