धनंजय मुंडे पर दुष्कर्म के आरोप को शरद पवार ने बताया गंभीर, बोले - महिला एसीपी अधिकारी करें जांच

img

मुंबई, शुक्रवार, 15 जनवरी 2021। दुष्कर्म के आरोपों में घिरे महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे का मंत्री पद खतरे में है। विपक्षी दल भाजपा मुंडे के इस्तीफे की मांग कर रही है। वहीं गुरुवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने पार्टी के नेता मुंडे पर लगे आरोपों को गंभीर बताया। हालांकि शरद पवान ने आज भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी। 

शरद पवार ने बताया कि कल जब मैने धनंजय मुंडे के मामले में टिप्पणी की तब मैंने कहा था कि यह एक गंभीर मुद्दा है। हालांकि उस समय कुछ तथ्य सार्वजनिक नहीं हुए थे, मुझे अभी पता चला कि कई राजनीतिक नेताओं ने इस महिला के खिलाफ इसी तरह की शिकायतें की थीं तो ऐसे में मामले की जांच होनी चाहिए। शरद पवार ने आगे कहा कि हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। पहले पुलिस को उनकी जांच करना देनी चाहिए। जैसे ही कोई तथ्य सामने आएगा, हम इस पर कार्रवाई करेंगे। शरद पवार ने कहा कि मैं चाहता हूं कि इस मामले की जांच एक एसीपी स्तर की महिला अधिकारी करें ताकि सच सामने आए। 

मुंडे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जिस युवती ने मुंडे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है, उसने पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े को भी ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी। हेगड़े विले पारले से कांग्रेस के पूर्व विधायक हैं लेकिन मौजूदा समय में भाजपा में हैं। उनके अलावा मनसे के एक नेता मनीष धुरी और जेट एयरवेज का पूर्व कर्मचारी रिजवान कुरैशी ने भी इसी तरह का आरोप मढ़ा है जिससे मामला पेचीदा हो गया है।

 

 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement