कंगना ने किया स्वामी विवेकानंद को याद, बोलीं- 'जब मैं खो गई थी तो आपने मुझे ढूंढा...'

img

आज 12 जनवरी है और इस दिन को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है। जी दरअसल इस दिन स्वामी विवेकानंद का जन्म हुआ था और उन्हें हमेशा से ही युवाओं का प्रेरणास्त्रोत माना जाता रहा है। अब आज स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन पर आम लोगों से लेकर ख़ास लोग तक उन्हें याद कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना ने भी उन्हें याद किया है और खास अंदाज में श्रद्धांजलि भी दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है।

इस पोस्ट में कंगना ने लिखा है- 'जब मैं खो गई थी तो आपने मुझे ढूंढा, जब मुझे नहीं पता था कहां जाना है आपने मेरा हाथ पकड़ा। जब मेरा दुनिया से मोहभंग हो गया था और कोई उम्मीद नहीं थी तो आपने मुझे उद्देश्य दिया है। आप मेरे भगवान से बढ़कर गुरु हैं। आप मेरे हर कतरे के मालिक हैं।' वैसे इसी के साथ कंगना ने अपने पोस्ट में हैशटैग के साथ #NationalYouthDay #SwamiVivekanandJayanti भी लिखा है। आप सभी जानते ही होंगे कंगना एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर सबसे अधिक एक्टिव रहती हैं और अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं।

बीते दिनों ही कंगना पर राजद्रोह का आरोप लगाया गया था और बीते सोमवार को ही राजद्रोह के मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ किसी भी तरह की सख्त पुलिस कार्रवाई पर 25 जनवरी तक अंतरिम राहत दे दी है। इसके अलावा बीते कल ही उच्च न्यायालय ने यह भी कह दिया है कि पुलिस तब तक दोनों बहनों को पूछताछ के लिए भी तलब नहीं करेगी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement