हीरो के स्कूटर्स को मिला कनेक्टेड फीचर

img

इन दिनों बहुत सी वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहनों में कनेक्टिविटी तकनीक दे रही है। हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई मिटिओर 350 को कनेक्टेड तकनीक के साथ बाजार में उतारा है। अब इस लिस्ट में बाइक एंव स्कूटर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प का नाम भी शामिल हो गया है। जानकारी के अनुसार हीरो मॉटोकॉर्प ने अपने स्कूटर सेगमेंट को कनेक्टेड तकनीक के साथ पेश किया है। एक डेडिकेटेड ऐप के जरिए हीरो कनेक्ट राइडिंग के आंकड़ों के साथ-साथ स्पीड वार्निंग और ट्रिप एनालिसेस जैसी कई तरह की सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। यह ड्राइविंग स्कोर नामक एक दिलचस्प पैरामीटर भी प्रदान करता है, जो आपकी राइडिंग बिहेवियर पैटर्न के आधार पर स्कोर देता है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें एक टॉगल अलर्ट दिया गया है, जो रजिस्टर्ड नंबर के साथ-साथ इमरजेंसी नंबरों को अलर्ट भेजता है।

यह अलर्ट तब भेजा जाता है, जब सिस्टम को पता चलता है कि वाहन गिर गया है। जीपीएस की मदद से यह ऐप वास्तविक समय की ट्रैकिंग जानकारी भी प्रदर्शित करता है। इसके अलावा वाहन के साथ की जाने वाली अनाधिकारिक छेड़छाड़ के बारे में भी जानकारी देता है। इसका यह ऐप बाइक के पिछले पार्किंग स्थल के साथ-साथ जियो-फेंस अलर्ट सुविधा को सेव करने के लिए गूगल मैप का इस्तेमाल करता है। इसकी कीमत की बात करें तो हीरो मोटोकॉर्प ने 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत में हीरो कनेक्ट तकनीक को लॉन्च किया है।

जानकारी के अनुसार कुछ समय बाद इस कनेक्ट तकनीक कीमत की 6,499 रुपये कर दिया जाएगा। मौजूदा समय में कंपनी ने इस तकनीक को अपनी बाइक हीरो एक्सपल्स 200, स्कूटर हीरो डेस्टिनी 125 और हीरो प्लेजर प्लस के लिए पेश किया है। यौन सम्बन्धी परेशानिओं का एक मात्र उपाय, खास मर्दों के लिए। Man Boost आपके जोड़ों का दर्द हमेशा के लिए गायब हो जाएगा ! घर बेठे ऑर्डर करे ₹2200 Pain Relief Oil अपनी मर्दाना समस्याओं का समाधान करना चाहते हैं? इसे रोजाना लें Mancare बता दें कि हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने त्योहारी सीजन में अपने दोपहिया वाहनों की बिक्री के आंकड़े जारी किए थे। कंपनी द्वारा मिले आंकड़ों के अनुसार हीरो ने कुल 32 दिनों में 14 लाख से ज्यादा दोपहिया वाहनों की बिक्री की है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement