मध्य प्रदेश के विदिशा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना

img

  • बुजुर्ग महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या

विदिशा, शुक्रवार, 20 नवम्बर 2020। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के ग्यारसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ओलिंजा में गुरुवार को सुबह खेत में एक बुजुर्ग महिला का शव बरामद हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि महिला निर्वस्त्र थी और उसके मुंह में मिट्टी भरी हुई थी। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई  है। 

ग्यारसपुर थाना पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह ग्राम ओलिंजा में 70 वर्षीय महिला का शव खेत में पड़ा हुआ बरामद हुआ है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वृद्धा रोजाना की तरह बीती रात भी सब्जियों की रखवाली करने के लिए खेत पर गई थी। वह सुबह चाय पीने के लिए घर नहीं आई तो उन्होंने खेत में जाकर देखा, जहां वृद्धा का शव बरामद हुआ। 

परिजनों की सूचना पर एएसपी संजय साहू पुलिस बल और एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। वही थाना प्रभारी सुनील शाक्य ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। बुजुर्ग महिला के मुंह में मिट्टी भरी हुई थी। इसीलिए आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या की गई होगी। मामलों में परिजनों के बयान ले लिये हैं और हर स्तर पर जांच की जा रही है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement