Poco M3 का डिज़ाइन रेंडर लीक

img

Poco M3 स्मार्टफोन 24 नवंबर को यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी हाल ही में ऑनलाइन सामने आई थी। वहीं अब स्पेसिफिकेशन के बाद लेटेस्ट रिपोर्ट में पोको एम3 के रेंडर को लीक कर दिया गया है। इन लीक रेंडर में कथित पोको एम3 फोन तीन कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है, जिसका बैक पैनल अनोखे डुअल-टोन डिज़ाइन से लैस है। लीक स्पेसिफिकेशन की मानें, तो यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, डुअल-स्पीकर, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे व 6,000 एमएएच की बैटरी से लैस होगा, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल के कॉलेब्रेशन में 91mobiles की रिपोर्ट में Poco M3 स्मार्टफोन के रेंडर को साझा किया गया है। इस रेंडर में हम देख सकते हैं कि डिवाइस देखने में कैमरा होगा। रेंडर के माध्यम से खुलासा होता है कि यह फोन तीन कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है, वो हैं यैलो, ब्लैक और ब्लू। इसके अलावा, इस रेंडर में दूसरी सबसे बड़ी चीज़ जो आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगी वो है फोन के बैक पैनल की अनोखी डुअल-टोन फिनिश। फोन के पिछले ऊपरी हिस्से में आयतकार ब्लैक आकार दिया गया है, जिसमें Poco के लोगो के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप LED फ्लैश के साथ स्थित है। साथ ही रेंडर में देखा गया है कि फोन में सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन दिया गया है। इसके अलावा वॉल्यूम बटन के ठीक नीचे  साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह दी गई है।

POCO M3 key specifications (Rumored)

  • पिछले दिनों टिप्सटर मुकुल शर्मा अपने यूट्यूब वीडियो के माध्यम से पोको एम3 फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक की थी। जिसके अनुसार, पोको एम3 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन के साथ आएगा। इसके अलावा टिप्सटर के अनुसार हाल ही में यह फोन गीकबेंच पर मॉडल नंबर M2010J19CG के साथ लिस्ट हुआ था जहां ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर की जानकारी सामने आई थी। साथ ही फोन में डुअल स्पीकर दिए जाएंगे।
  • टिप्सटर ने दावा किया है कि फोन में 6,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा।
  • फोटोग्राफी के लिए बताया गया है कि इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। हालांकि बाकि दो कैमरों की जानकारी फिलहाल साफ नहीं है। इसके अलावा सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट कैमरा की जानकारी भी अभी सामने नहीं आई है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement