NISSAN MAGNITE के लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत

img

देश में शीघ्र ही निसान अपनी न्यू सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्ननाइट को पेश करने जा रही है। जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च भी कर दिया है। पेश होने से पूर्व ही न्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी का दाम इंटरनेट पर लीक हो गया हैं। रिपोर्ट के अनुसार, निसान ने एक ऑनलाइन प्रेजेंटेशन के जरिये अपने डीलरों से इस कार के दामों का खुलासा किया था। जिसके लीक होने की चर्चा अब बाजार में है।

निसान की सब-काम्पैक्ट एसयूवी का दाम 5.50 लाख रुपये से आरम्भ होगा। जिसके टॉप स्पेक का दाम 8.15 लाख रुपये निर्धारित किया गया है। प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, मैग्न्नाइट का 1.0 लीटर XL वैरिएंट 6.25 लाख रुपये का दाम, 1.0 लीटर XV वैरिएंट 6.75 लाख रुपये, 1.0 लीटर XV प्रीमियम वैरिएंट 7.65 लाख रुपये, 1.0L टर्बो XL वैरिएंट 7.25 लाख रुपये, 1.0लीटर टर्बो XV वैरिएंट 7.75 लाख रुपये, 1.0 लीटर टर्बो XV प्रीमियम वैरिएंट 8.65 लाख रुपये तथा 1.0 लीटर टर्बो XL CVT वैरिएंट 8.15 लाख रुपये में पेश किया जाएगा।

इंजन को लेकर पूर्व में ही सामने आ चुकी है जानकारी: दामों के मुताबिक, यह साफ़ है कि यह कार अपने सेगमेंट में सबसे सस्ती होगी। देश में निसान की यह आगामी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी दो इंजन ऑप्शन के साथ पेश की जाएगी। जिसमें एक नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन तथा एक टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन प्राप्त होने की आशंका है। इसके नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन में 999cc का इंजन दिया जाएगा। जो 3,500 आरपीएम पर 96 एनएम के साथ 6,250 आरपीएम पर 71 बीएचपी की पावर देने में समर्थ होगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement