Huami Zepp Z स्मार्टवॉच लॉन्च

img

Zepp Z स्मार्टवॉच को Huami के Zepp ब्रांड के लेटेस्ट एडिशन के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। यह वियरलेबल राउंड डायल फ्रेम के साथ आता है, जो कि टाइटेनियम मिश्र धातु और लैदर स्ट्रैप का बना है। इसमें SpO2  ब्लड ऑक्सीज़न लेवल, हार्ट रेट और स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे फीचर दिए गए हैं। इसके अलावा इस वॉच में नेविगेशन और हेल्थ डेटा के क्विक एक्सेस के लिए तीन बटन दिए गए हैं। Zepp Z स्मार्टवॉच में बेसिक यूस पर 30 दिन तक की बैटरी लाइफ प्राप्त होती है, जबकि रोज़ाना इस्तेमाल पर 15 दिन तक की ही बैटरी लाइफ मिलती है। इस वॉच का भार 40 ग्राम है।

Zepp Z smartwatch price, sale

  • Huami की इस नई Zepp Z स्मार्टवॉच की कीमत $349 (लगभग 25,900 रुपये) है और इसे आप अमेरिका में Zepp की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह सिंगल लैदर ब्राउन स्ट्रैप वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Zepp Z smartwatch specifications, features

  • नई Zepp Z स्मार्टवॉच में 1.39 इंच (454x454 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले के साथ 326 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी, 550 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस और 100 प्रतिशत NTSC कलर गामुट दिया गया है। वहीं इस स्मार्टवॉच का भार 40 ग्राम है और इसका फ्रेम टाइटेनियम मिश्र धातु से बना है। यह वॉच 5 ATM रेटिंग के साथ आती है, जिसका डायमेंशन 46.3x46.3x10.75mm है।
  • Zepp Z की बैटरी 340 एमएएच की बैटरी की है, जिसके साथ वायरलेस मैग्नेटिक चार्जर सपोर्ट मौजूद है। कंपनी का कहना है कि इस वॉच को पूरी तरह से चार्ज होने में 2.5 घंटे तक का समय लगता है। कंपनी का दावा है कि यह बेसिक यूस पर 30 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है, जबकि रोज़ाना इस्तेमाल पर 15 दिन तक की ही बैटरी लाइफ मिलती है।
  • हेल्थ ट्रैकिंग के लिए इस वॉच में पीपीजी बायो ट्रैकिंग सेंसर और ऑप्टिकल सेंसर दिया गया है। स्पोर्ट्स ट्रैकिंग के लिए इसमें जियोमैग्नेटिक सेंसर, जायरोस्कोप, कैपेसिटिव सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और एंबियंट लाइट सेंसर दिया गया है। इसमें स्ट्रेस और स्लिप क्वालिटी मॉनिटरिंग, पीएआई असेसमेंट, SpO2 लेवल मैजरमेंट, 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे सेंसर भी मौजूद हैं।
  • स्टोरेज की बात करें, तो इसमें आपको 16 एमबी मैमोरी मिलेगा, जिसमें माइक्रोफोन सपोर्ट भी मौजूद होगा। Zepp Z वॉच में लैदर स्ट्रैप दिया गया है। यह वॉच एंड्रॉयड 5.0 और आईओएस 10.0 व इससे ऊपर के वर्ज़न पर काम करती है। यूज़र्स इस स्मार्टवॉच को अपने स्मार्टफोन पर Zepp app के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं।
  • Zepp Z में वॉयस असिस्टेंट के लिए एलेक्सा बिल्ट-इन सपोर्ट दिया गया है। इसमें 12 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, ताकि विभिन्न एक्टिविटी को ट्रैक किया जा सके, जैसे वॉकिंग, साइकिलिंग, ट्रेडमिल, स्विमिंग आदि। जैसे कि हमने बताया इसमें तीन बटन भी दिए गए हैं, जिसमें से एक हेल्थ की कहलाता है इसकी सहायता से आपको हेल्थ डेटा का क्विक एक्सेस प्राप्त होता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement