नई बजाज सीटी 100 केएस हुई लॉन्च

img

बाइक एवं स्कूटर निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी सबसे किफायती बाइक का नया वर्जन बजाज सीटी 100 केएस लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को 46,832 रूपए, एक्स-शोरूम दिल्ली की कीमत पर बाजार में उतारा है। कंपनी का दावा है कि इस कीमत के साथ बजाज सीटी 100 केएस देश में सबसे सस्ती एंट्री-लेवल 100 सीसी मोटरसाइकिल है। कंपनी ने इस बाइक को तीन कलर ऑप्शन ग्लॉस एबोनी ब्लैक, मैट ओलिव ग्रीन और ग्लॉस फ्लेम रेड में उपलब्ध कराया है।

कंपनी ने इस बाइक को कुछ नए अपडेट्स के साथ पेश किया है। इस बाइक में फ्रंट फोक सस्पेंशन बेलॉस, रबर टैंक पैड, फ्यूल मीटर, बेहतर स्थिरता के लिए क्रॉस ट्यूब के साथ हैंडलबार, थिकर व फ्लैटर सीट, बड़े ग्रैब हैंडल्स, लचीले और स्पष्ट लेंस इंडीकेटर शामिल हैं। बजाज ऑटो लिमिटेड के मार्केटिंग हेड, नारायण सुंदररमन ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि "ब्रांड सीटी ने हमेशा अपने मजबूत निर्माण, मजबूत इंजन, उच्च विश्वसनीयता और कम्यूटर सेगमेंट में इसे सर्वश्रेष्ठ मोटरसाइकिल में से एक बनाया है।"

उन्होंने कहा कि "हमारी सीटी रेंज ने स्थापना के बाद से 68 लाख से अधिक मोटरसाइकिलों की बिक्री की है। नई सीटी100 केएस में अपग्रेड की गई विशेषताएं निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करने के उद्देश्य से जोड़ी गई हैं। यह बाइक फीचर, ईंधन-कुशल है और अपने सेगमेंट में सबसे कम कीमत पर बेहतर सुविधा देती है।"

पावर की बात करें तो बजाज सीटी 100 में सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 7000 आरपीएम पर 7.5 बीएचपी और 8.24 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है, जो इसे और भी बेहतर बनाता है। बाइक के कलर्ड काउल को टिंटेड विंडस्क्रीन से रिप्लेस कर दिया गया है। हेडलैम्प यूनिट में कोई बदलाव नहीं हुआ है, लेकिन एलईडी डीआरएल को हल्का सा हेडलैम्प की ओर झुकाया गया है। अपडेटेड बाइक में रिब्ड पैटर्न वाली नई सीट दी गई है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement