नई डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 एस की बुकिंग शूरू, जल्द लॉन्च

img

डुकाटी पानीगाले वी2, स्कैम्बलर 1100 प्रो और स्कम्बलर 1100 स्पोर्ट प्रो के बीएस6 मॉडल भारत में लॉन्च करने के बाद, अब डुकाटी देश में अपनी अगली बीएस6 बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि कंपनी ने अपनी अगली बाइक के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

लेकिन कंपनी के कुछ डीलरशिप ने डुकाटी की मल्टीस्ट्राडा 950 एस के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि कंपनी बीएस6 डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 एस को ही बाजार में उतार सकती है। बीएस6 डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 एस की प्री-बुकिंग के लिए टोकन राशि के बारे में जानकारी नहीं मिली है। इस नई मोटरसाइकिल की कीमत की बात करें तो फिलहाल इसकी कीमत के बारे कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है, लेकिन माना जा रहा है कि इस बाइक को 13 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की कीमत पर उतारा जा सकता है। इसके बीएस4 वर्जन को 12.84 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की कीमत पर बेचा जा रहा था।

आपको बता दें कि डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 एस पहले से ही कई अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बेची जा रही है। इतना ही नहीं डुकाटी ने इस साल की शुरुआत में डुअल-स्पोर्ट मोटरसाइकिल के लिए एक नया जीपी व्हाइट लीवरी भी पेश किया। इसके इंजन की बात करें तो इस बाइक में 937सीसी का टेस्टास्ट्रेटा इंजन लगाया गया है, जोकि 111 बीएचपी की पॉवर प्रदान करता है। यह यूरो 5 उत्सर्जन मानकों के आधार पर अपडेट किया गया है। डुकाटी ने मल्टीस्ट्राडा 950 एस में इलेक्ट्रॉनिक्स का एक बंच भी शामिल किया है।

कंपनी ने इस बाइक में डुकाटी स्काईहुक सस्पेंशन ईवो (डीएसएस) सिस्टम, डुकाटी क्विक शिफ्ट अप एंड डाउन (डीक्यूएस) और डुकाटी कॉर्नरिंग लाइट्स (डीसीएल) के साथ फुल-एलईडी हेडलैम्प का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा भी बाइक में कई फीचर्स दिए गए हैं। डुकाटी ने इस बाइक में 5-इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल, हैंड्स-फ्री सिस्टम, 19-इंच फ्रंट व्हील, 840 मिमी सीट हाइट और बॉश कॉर्नरिंग एबीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। भारतीय ग्राहकों के लिए, डुकाटी बीएस 6 मल्टिस्ट्रैडा 950 एस को केवल प्रतिष्ठित डुकाटी रेड पेंट स्कीम में पेश किया जा सकता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement