अशोक लेलैंड ने लाॅन्च की बॉस बीएस6 ट्रकों की रेंज

img

हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी अशोक लेलैंड ने गुरुवार को 18 लाख (एक्स-शोरूम मुंबई / दिल्ली / चेन्नई) की शुरुआती कीमत के साथ बॉस एलई और एलएक्स ट्रकों को लॉन्च किया है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया है कि यह ट्रक आई-जनरेशन6 बीएस6 तकनीक पर आधारित है, ये दोनों वाहन 11.1 टन से 14.05 टन की ट्रकों के रेंज में बेचे जाएंगे।

कंपनी के अनुसार, ग्राहक दो केबिन विकल्पों में से चुन सकते हैं और बीएस6 तकनीक पर कई सुधारों की उम्मीद कर सकते हैं, जैसे 7 प्रतिशत तक अधिक माइलेज, 5 प्रतिशत तक बेहतर टायर लाइफ, 30 प्रतिशत तक लॉन्ग सर्विस वारंटी और 5 प्रतिशत तक कम रखरखाव लागत इन ट्रकों के साथ मिलेंगे। अशोक लेलैंड के एमडी और सीईओ, विपिन सोंधी ने कहा, "बॉस रेंज में इस लॉन्च के साथ, हमारी कमर्शियल वाहनों की पेशकश, अब बाजार में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। कमर्शियल वाहनों की मांग में तेजी देखी जा रही है और इस समय आई-जनरेशन6 बीएस6 तकनीक को पेश करने के लिए यह सबसे अच्छा समय चुना गया है।

उन्होंने बताया की बॉस ट्रक कंपनी की पोर्टफोलियो को और मजबूत करेंगे और ग्लोबल टॉप 10 सीवी निर्माताओं में से एक होने के दृष्टिकोण को प्राप्त करने में मदद करेंगे। बॉस एलई और एलएक्स चार साल / चार लाख किमी की वारंटी के साथ आते हैं, जिसे छह साल तक बढ़ाया जा सकता है। अशोक लेलैंड भारत की दूसरी सबसे बड़ी कमर्शियल वाहन निर्माता है। यह विश्व में चौथी सबसे बड़ी बस निर्माता और दसवीं सबसे बड़ी ट्रक निर्माता कंपनी है। इसके साथ ही अशोक लेलैंड के भारत सहित दुनिया भर में 9 मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement