जयपुर में जन आंदोलन कार्यक्रम के तहत यादगार भवन पर मास्क वितरण

img

जयपुर, मंगलवार, 20 अक्टूबर 2020। कोरोना के खिलाफ जन आंदोलन कार्यक्रम के तहत यादगार तिराहे पर यातायात पुलिस एवं जयपुर ग्रेटर तथा हेरिटेज के संयुक्त तत्वाधान में मंगलवार दोपहर मास्क का वितरण किया गया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (द्वितीय) राहुल प्रकाश, नगर निगम ग्रेटर के आयुक्त दिनेश यादव, हेरिटेज के आयुक्त लोकबंधु एवं पुलिस उपायुक्त यातायात आदर्श सिधु ने यादगार तिराहे पर यातायात पुलिसकर्मियों, वाहन चालकों एवं आमजन को मास्क का वितरण किया।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (द्वितीय) राहुल प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री व राज्य सरकार की तरफ से यह संदेश है कि कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं है, फिलहाल मास्क ही वैक्सीन है। कोरोना से बचाव के लिए मास्क एवं सामाजिक दूरी बनाए रखना ही कारगर उपाय है। नगर निगम ग्रेटर के आयुक्त दिनेश यादव ने कहा कि आजमन से मेरी अपील है कि जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क लगाकर ही निकले, अपने मुंह, नाक को हाथों से नहीं छुए एंव बार-बार साबुन से हाथ धोए। सेनेटाईजर का उपयोग करें अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा करें। नगर निगम हेरिटेज के आयुक्त लोकबंधु ने भी मास्क की उपयोगिता एवं कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी।

पुलिस आयुक्त (यातायात) आदर्श सिधु ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क की महत्वपूर्ण भूमिा है। यातायात पुलिसकर्मी प्रत्येक यातायात पोईंट पर वाहन चालकों एवं आमनज को मास्क का वितरण करेंगे साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक भी करेंगे। कार्यक्रम में कोरोना से बचाव के लिए ‘नो-मास्क, नो-एंट्री’ के स्टीकर भी जगह-जगह लगाए गए। इस अवसर पर लोक कलाकारों ने राजस्थानी गीतों एवं नाटक के माध्यम से कोरोना संक्रमण से बचाव करने के उपायों के बारे में जानकारी देकर जागरूक किया। कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात सतवीर सिंह, ललित किशोर शर्मा सहित पुलिसकर्मी एवं नगर निगम कर्मी उपस्थित रहे।
 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement