डेमी लोवाटो ने की टेलर स्विफ्ट के राजनीतिक पहल को बताया शानदार

img

टेलर स्विफ्ट ने हाल ही में ध्यान आकर्षित किया, जब उन्हें जो बिडेन का समर्थन करते देखा गया। इस संबंध में, डेमी लोवाटो ने हाल ही में अपने गीत, कमांडर इन चीफ के पदार्पण के बाद अपने राजनीतिक विचारों के बारे में खुलने वाले आंकड़ों के बारे में उचित बताया। 28 वर्षीय गायिका ने अपने प्रशंसकों से गीत के बारे में कुछ निर्णय लिया है। हालाँकि, वह गाना जारी करने या अपने व्यक्तिगत विचारों पर पछतावा करने से पीछे नहीं हट रही थी। एक अग्रणी दैनिक के साथ एक नए साक्षात्कार में, डेमी ने बोलने वाले सेलेब्स के बारे में खोला और टेलर स्विफ्ट की हालिया राजनीतिक सक्रियता का उल्लेख किया।

"यदि आप ऐसा करते हैं तो आप शापित हैं, यदि आप नहीं करते हैं तो आप शापित हैं। आप टेलर स्विफ्ट को उस सटीक कहावत के एक आदर्श उदाहरण के रूप में सूचीबद्ध कर सकते हैं, “डेमी ने उल्लेखनीय लोगों के बारे में उनकी मान्यताओं के बारे में बातें करते हुए साझा किया। उसने कहा, "क्योंकि वह एक रुख नहीं ले रही थी और इन अधिकारों के लिए खड़ी नहीं थी और उसने एक तरह की सीट ली। अब वह बहुत राजनीतिक हो गई हैं और ऐसे लोग भी हैं जो इससे नाखुश हैं। ” उन्होंने कहा, "यह सिर्फ जैसा है, आपको वैसे रहना है जो आपको प्रामाणिक लगता है। मेरे लिए, वह मेरे मंच का उपयोग उन चीजों के बारे में बात करने के लिए कर रहा है, जो मुझे लगता है कि गलत हैं।”

वही टेलर स्विफ्ट ने हाल ही में इस बारे में बताया कि वह चुनाव में जो बिडेन के लिए मतदान क्यों कर रही थी। 30 वर्षीय लोकगायिका गायिका ने पिछले हफ्ते वी पत्रिका से बात की और कहा कि “हमें जिस बदलाव की सबसे ज्यादा जरूरत है, वह एक ऐसे राष्ट्रपति का चुनाव करना है, जो यह पहचानता है कि रंग के लोग सुरक्षित और प्रतिनिधित्व करने के लायक हैं, और महिलाएं यह चुनने का अधिकार रखती हैं कि क्या होता है उनके शरीर, और यह कि LGBTQIA + समुदाय को स्वीकार करने और शामिल करने का हकदार है। जिस तरह से हम चीजों को बेहतर बनाना शुरू कर सकते हैं, वह उन नेताओं को चुनना है जो इन मुद्दों का सामना करने के लिए तैयार हैं और उनके माध्यम से काम करने के तरीके खोज रहे हैं।”

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement