नीना डोबरेव की इस प्रतिक्रिया पर पागल हुए फैंस

img

वैम्पायर डायरीज स्टार नीना डोबरेव चर्चा में हैं। द वैम्पायर डायरीज के सितारे नीना डोबरेव ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सह-कलाकार और पूर्व प्रेमी, इयान सोमरहल्ड के साथ एक #FlashbackFriday तस्वीर साझा करने के लिए लिया। द वैम्पायर डायरीज़ सेट से जो पोस्ट लगी थी, उसमें नीना और इयान के साथ पॉल वेस्ले को दिखाया गया था। नीना के अपने #FBF पोस्ट को लाइव करने के कुछ समय बाद, द वैम्पायर डायरी के प्रशंसकों ने अपने उत्साह को शामिल नहीं किया और अभिनेत्री की टिप्पणी अनुभाग को उदासीन पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाओं से भर दिया। कुछ प्रशंसकों ने यह भी जांचा कि क्या नीना एक नए प्रोजेक्ट के लिए इयान के साथ सहयोग कर रही थी।

जबकि एक फैन ने चुटकी ली: "नीना डोबरेव ने सिर्फ यह पोस्ट किया और इयान ओमग को टैग किया (मुझे पता है कि उसकी एक पत्नी है लेकिन फिर भी)", दूसरे ने कहा: "ओएमजी, नीना और इयान। मेरा दिल सचमुच धड़क रहा है, मैं चाहता हूं कि वे एक साथ थे। संभवतः अब तक की सबसे अविश्वसनीय जोड़ी में से एक। उनका रिश्ता सबसे अच्छा था। मैं उन्हें टीवी पर याद करता हूं।” एक प्रशंसक ने भी मजाक में कहा: "नीना डोबरेव ने हम सभी को मारने का फैसला किया है और मुझे कोई शिकायत नहीं है।"

आपकी जानकारी के लिए, द वैम्पायर डायरीज़ की सह-कलाकार नीना डोबरेव और इयान सोमरहल्ड ने तीन साल तक डेट किया और 2013 में इसे कॉल करने का फैसला किया। भले ही उनका रिश्ता नहीं चल पाया, लेकिन अभिनेताओं ने शो से पहले एक-दूसरे के प्यार की भूमिका निभाई। नीना ने अपने 6 वें सीजन के बाद श्रृंखला छोड़ने का फैसला किया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement