कांग्रेस मूल्य वृद्धि, बेरोजगारी को लेकर बंगाल में करेगी रैली- जितिन प्रसाद

img

नई दिल्ली, शुक्रवार, 09 अक्टूबर 2020। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा 'नबन्ना चलो' के आह्वान के एक दिन बाद राज्य में तृणमूल के नेतृत्व वाली सरकार को टक्कर देने के लिए कांग्रेस कोलकाता में एक रैली आयोजित करने जा रही है। यह रैली शनिवार को आयोजित होगी। बंगाल में पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी जितिन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस राज्य में लोगों के मुद्दे को अधीर रंजन चौधरी के नेतृत्व में उठाएगी। अधीर रंजन कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं।

प्रसाद ने कहा, "पार्टी की शनिवार को आयोजित होने वाली रैली में मूल्य वृद्धि, बड़े पैमाने पर बेरोजगारी, बिजली के बढ़ते बिल पर ध्यान आकर्षित किया जाएगा, यह राज्य सरकार की विफलता के कारण है, राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है।" कांग्रेस भी राज्य में विपक्षी कार्यकतार्ओं और नेताओं के उत्पीड़न को लेकर सावधान है। भाजपा भी यह मुद्दा पिछले कुछ समय से उठा रही है। एक ओर जहां भाजपा राज्य में ममता बनर्जी को साधने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, वहीं कांग्रेस को अपने संगठन का पुनर्गठन करना पड़ेगा। जितिन प्रसादा ने कहा, "कांग्रेस जल्द ही राज्य समितियों की घोषणा करेगी।"

टीएमसी के साथ मौजूदा गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में खुद को मजबूत कर रही है और वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं।वहीं पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "कांग्रेस केंद्र और राज्य दोनों सरकारों से लड़ रही है। जब ब्रिटिश शासकों ने देश के किसानों पर अत्याचार किया था, कांग्रेस तब भी किसानों के साथ खड़ी थी। आज भी स्थिति अलग नहीं है, जहां भी अन्याय होता है, जहां भी उत्पीड़न होता है, कांग्रेस हमेशा उनके लिए खड़ी रहेगी।"

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement