टाटा टियागो टर्बो टेस्टिंग को दौरान आई नजर, जल्द होगी लॉन्च

img

स्वदेशी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी हैचबैक कार टाटा टियागो के एक नए वैरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि यह वैरिएंट या तो टियागो टर्बो हो सकता है या टियागो एनआरजी एडिशन हो सकता है। फिलहाल इस बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इस कार को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। हाल ही में इस कार को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और इसका एक वीडियो भी सामने आया है। 

एसपी ऑटो टेक टॉक्स नाम के एक यूट्यूब चैनल पर इसके वीडियो को अपलोड किया गया है और इस वीडियो में देखा जा सकता है इस कार के कुछ ही हिस्सों को कैमोफ्लार्ज किया गया है। हालांकि इसमें लगी ब्लैक रूफ रेल्स और व्हील आर्क क्लैडिंग को साफ देखा जा सकता है। इसके अलावा इस टेस्ट म्यूल में अलॉय व्हील का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही इसके डोर हैंडल्स को ब्लैक टोन में रखा गया है। इसके अलावा इसकी रियर विंडो पर वाइपर को भी देखा जा सकता है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक टॉप स्पेक वैरिएंट होगा।

हालांकि इसके इंजन की जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन माना जा रहा है कि टाटा टियागो को 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ लाया जा सकता है, यह 99 बीएचपी का पॉवर व 141 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान कर सकता है। इसमें मैन्युअल गियरबॉक्स लगाया गया था। इसके पहले टियागो जेटीपी वर्जन समान इंजन के साथ उपलब्ध था। जो कि सिर्फ 10 सेकंड में 0 - 100 किमी/घंटा की गति प्राप्त कर लेता था तथा इसकी अधिकतम गति 160 किमी/घंटा थी। बीएस6 अपडेट के बाद इसके पॉवर में कमी आ सकती है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement