Realme Narzo 20 सीरीज़ भारत में इस दिन देगी दस्तक

img

Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A स्मार्टफोन भारत में 21 सितंबर को लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। यह तीन फोन Realme Narzo 10 सीरीज़ के ही सक्सेसर होंगे, जो कि इस साल ही लॉन्च की गई थी। कंपनी ने अपनी नई 'नार्ज़ो' रेंज को मार्च में इंड्रोड्यूस किया था, हालांकि कोरोना वायरस महामारी के चलते सीरीज़ लॉन्च में थोड़ी देरी का सामना करना पड़ा। रियलमी नार्ज़ो 10 सीरीज़ में Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A स्मार्टफोन शामिल हैं, हालांकि नई रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज़ में दो नहीं बल्कि तीन स्मार्टफोन को शामिल किया गया है।

कंपनी ने Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A स्मार्टफोन लॉन्च के लिए लॉन्च इवेंट इनवाइट्स भेजे हैं, जिसके अनुसार यह फोन 21 सितंबर को लॉन्च किए जाएंगे। यह डिजिटल लॉन्च इवेंट दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा। इवेंट को Realme के सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए लाइवस्ट्रीम किया जाएगा, जिसमें Twitter, Facebook और YouTube शामिल हैं। फिलहाल इन स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी कंपनी द्वारा सार्वजनिक नहीं की गई है।

यह तीनों ही रियलमी स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करेंगे। रियलमी का कहना है कि यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 11 सॉफ्टवेयर के साथ आने वाले पहले मैनुफैक्चरर्स में से एक होगा। इसके अलावा, यह सभी फोन को लेकर कहा गया है कि यह ‘best-in-class segment gaming processor and trend-setting design' के साथ आएंगे।

पुरानी लीक में सामने आया था कि रियलमी नार्ज़ो 20 में 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलेगा। वहीं, नार्ज़ो 20ए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा, जो 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। इस सीरीज़ का तीसरा हाई-एंड डवाइस रियलमी नार्ज़ो 20 प्रो होगा। लीक के अनुसार, यह 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। साथ ही लीक में यह भी जानकारी मिली थी कि रियलमी नार्ज़ो 20 प्रो फोन ब्लैक निंजा और व्हाइट नाइट कलर ऑप्शन में आएगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement