राहुल गांधी में बरसों-बरसों तक कांग्रेस और देश को नेतृत्व देने की क्षमता- हरीश रावत

img

देहरादून, सोमवार, 24 अगस्त 2020। कांग्रेस में नेतृत्व के मुददे पर पार्टी नेताओं के पत्र के बीच पार्टी महासचिव हरीश रावत ने राहुल गांधी को बरसों बरसों तक पार्टी और देश को नेतृत्व देने में सक्षम बताया और कहा कि पार्टी कार्यकर्ता दिल से उन्हें अध्यक्ष के रूप में चाहते हैं। सोशल मीडिया पर जारी अपने बयान में रावत ने कहा कि राहुल गांधी विपरीत परिस्थितियों में संघर्ष करने की क्षमता रखने वाले नेता हैं और इस समय वर्तमान केंद्र सरकार की गलत नीतियों और जनविरोधी निर्णयों के विरूद्ध दृढ़ता से संघर्ष कर रहे हैं।

गांधी को विपक्ष के नेता के रूप में करोड़ों भारतवासियों के विश्वास के केन्द्र में बताते हुए रावत ने कहा, राहुल गांधी जी एक ऐसे नौजवान हैं जो बरसों-बरसों तक कांग्रेस व देश को नेतृत्व देने में सक्षम हैं। सत्यता यह है कि कांग्रेस और विपक्ष में राहुल जी का कोई विकल्प नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ता दिल से चाहता है कि राहुल गांधी जी अध्यक्ष के रूप में कांग्रेस का नेतृत्व संभालें और फील्ड में संघर्षरत करोड़ों कांग्रेसजनों व लोकतांत्रिक शक्तियों को नेतृत्व प्रदान करें। 

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि कांग्रेस अपने समय सिद्ध (टाइम टेस्टेड) नेतृत्व के पीछे खड़ी है और सोनिया गांधी ने हमेशा संकट से कांग्रेस को उभारा है और आज भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रबल विश्वास है कि सोनिया गाँधी का मार्गदर्शन हमें पुनः देश के लोगों की पहली पसंद पार्टी के रूप में स्थापित करेगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement