टोयोटा इनोवा टीआरडी स्पोर्टिवो आ सकती है भारत

img

आपको बता दें कि टोयोटा ने इस स्पेशल एडिशन इनोवा टीआरडी को हाल ही में इंडोनेशियन बाजार में लॉन्च किया है और अब माना जा रहा है कि इसे भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि इस को एक स्पोर्टी एपिएंरेंस दिया गया है। आपको बता दें कि इस कार में किए गए ज्यादातर बदलाव कॉस्मेटिक ही है। इन बदलावों में टीआरडी स्पोर्टिवो बैजिंग, स्पोर्टी बंपर, फ्रंट, रियर और साइट स्कर्ट शामिल हैं। इसके अलावा इस कार में 17-इंच के एलॉय व्हील और ग्रिल आधे निचले हिस्से में ब्लैक फिनिश दी गई है।

इनोवा टीआरडी एडिशन के बाहरी हिस्से में किए गए बदलावों के अलावा इस लिमिटेड एडिशन के केबिन में अन्य वैरिएंट के अलावा मुश्किल से कोई बदलाव देखने को मिलता है। हालांकि इस एडिशन में कंपनी ने पीएम 2.5 एयर फिल्टर और एक कार आइओनाइजर लगाया है। नई इनोवा टीआरडी स्पोर्टिवो एडिशन को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन सिल्वर, व्हाइट और ब्लैक कलर में पेश किया है। अगर टोयोटा इनोवा टीआरडी स्पोर्टिवो एडिशन को भारत में लाया जाता है तो यहां इस कार में 2.7-लीटर पेट्रोल या 2.4-लीटर डीजल इंजन का विकल्प दिया जा सकता है।

आपको बता दें कि इंडोनेशिया में लॉन्च की गई इनोवा टीआरडी स्पोर्टिवो में इन्हीं इंजन का इस्तेमाल किया गया है। मौजूदा समय में इनोवा क्रिस्टा में 2.7-ली. पेट्रोल (164 बीएचपी व 245 एनएम टॉर्क) और 2.4-ली. डीजल (148 बीएचपी व 360 एनएम टॉर्क) इंजन इस्तेमाल किया जा रहा है। बता दें कि अगर भारत में इनोवा टीआरडी स्पोर्टिवो को लॉन्च किया जाता है तो यह कार इनोवा किस्टा के कम स्पोर्टी वर्जन टूरिंग स्पोर्ट को रिप्लेस कर सकती है। इसकी कीमत मौजूदा टूरिंग स्पोर्ट वर्जन के बराबर हो सकती है। इस वर्जन की कीमत 19.53 लाख से 24.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement