नोएडा पहुंचे योगी, कानून व्यवस्था और कोरोना वायरस के खिलाफ अभियान की समीक्षा की

img

नोएडा, शनिवार, 08 अगस्त 2020। नोएडा के सेक्टर 39 में नवनिर्मित कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को जिले में कानून व्यवस्था, विकास कार्यों और कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे अभियान की समीक्षा बैठक की। बैठक में पुलिस आयुक्त, तीनों प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिलाधिकारी तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी शामिल थे। अस्पताल परिसर में बने कॉन्फ्रेंस हॉल में हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने पिछले छह महीने में जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा की।

सूत्रों के अनुसार पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने मुख्यमंत्री को जिले की कानून व्यवस्था आदि की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि गौतम बुद्ध नगर में पुलिस आयुक्त प्रणाली लागू होने के बाद कानून व्यवस्था में गुणात्मक सुधार आया है। अपराधिक घटनाओं का ग्राफ काफी कम हुआ है। मुख्यमंत्री ने पुलिस आयुक्त से अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने को कहा। योगी ने कहा कि पुलिस बिना किसी दबाव के काम करे। जिले में संगठित अपराध किसी भी सूरत में नजर नहीं आना चाहिए। अपराधियों को किसी भी तरह से संरक्षण देने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री ने तीनों प्राधिकरण की महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर भी चर्चा की। इसके बाद जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी से कोरोना वायरस संक्रमण अभियान के बारे में विस्तार से चर्चा की। मुख्यमंत्री को ग्रेटर नोएडा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी और जिले में कोविड-19 अभियान के प्रभारी नरेंद्र भूषण ने अब तक उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement